Home /News /uttar-pradesh /

भदोही में सीएम योगी की हुंकार, बोले- यूपी में अब दंगा भड़काने वालों की सात पीढ़ियां करेंगी भरपाई

भदोही में सीएम योगी की हुंकार, बोले- यूपी में अब दंगा भड़काने वालों की सात पीढ़ियां करेंगी भरपाई

CM Yogi: पेशेवर दंगाई आकर के पर्वो में दखल डालते थे. (File photo)

CM Yogi: पेशेवर दंगाई आकर के पर्वो में दखल डालते थे. (File photo)

Bhadohi News: विकास से लोगों के जीवन में परिवर्तन आया है और यह क्रम अनवरत चलता रहेगा. उन्होंने कहा, भदोही की कालीन विश्व में धूम मचा रही है. आने वाले समय में इसकी चमक और बिखरेगी.

भदोही. भदोही (Bhadohi) के ज्ञानपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने रविवार को विभूतिनारायण राजकीय इंटर कॉलेज परिसर में जिले की 373 करोड़ रुपये की 74 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया. उन्होंने 20 लाभार्थियों को विभिन्न योजनाओं का स्वीकृति पत्र देते हुए जनसभा को संबोधित किया. इस मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी के विकास में सबसे बड़ी बाधा राजनीति में अपराधीकरण था. आज अपराधियों पर शिकंजा कसा जा रहा है. सरकार का संकल्प है राजनीति के अपराधीकरण को पूरी तरह बेदखल करना. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2017 के पहले कोई भी पर्व शांतिपूर्ण तरीके से नहीं मना सकते थे. त्योहारों पर कर्फ्यू लग जाता था, दंगे शुरू हो जाते थे, पेशेवर दंगाई आकर के पर्वो में दखल डालते थे.

आज पर्व और त्यौहार शांतिपूर्ण ढंग से मनाए जा रहे हैं. आज किसी ने किसी गरीब की संपत्ति पर कब्जा किया किसी व्यापारी को प्रताड़ित किया तो प्रदेश सरकार का बुलडोजर हमेशा खड़ा है. सीएम ने कहा कि सरकार का संकल्प है कि अगर पर्व और त्योहारों में किसी ने खलल डालकर दंगा भड़काने का कार्य किया तो उसको पहले ही सात पीढ़ियों का पट्टा कर देना चाहिए. वह सात पीढ़ियों तक इसकी भरपाई करता रहेगा. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर केंद्र में नरेंद्र मोदी और यूपी में भाजपा की सरकार ना होती तो क्या राम मंदिर बन गया होता.

उन्होंने मौजूद जनता से पूछा कि क्या आप राम मंदिर बनने से खुश हैं. उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण ना तो सपा कर सकती थी और ना ही कांग्रेस. जनता का आह्वान करते हुए सीएम ने कहा कि सुशासन देना हमारा मकसद है. विकास से लोगों के जीवन में परिवर्तन आया है और यह क्रम अनवरत चलता रहेगा. उन्होंने कहा, भदोही की कालीन विश्व में धूम मचा रही है. आने वाले समय में इसकी चमक और बिखरेगी.

Tags: Akhilesh yadav, Bhadohi News, BJP, CM Yogi, Up crime news, UP Election 2022, UP police, Yogi government

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर