कालीन फैक्ट्री में कंप्रेशर फटा, एक वर्कर की मौत 2 घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 24, 2019, 9:00 AM IST
कालीन फैक्ट्री में कंप्रेशर फटा, एक वर्कर की मौत 2 घायल
फैक्ट्री में कंप्रेशर फटने से एक की मौत

घटना भदोही कोतवाली इलाके का है. फत्तूपुर में स्तिथ ईस्टर्न होम इंडस्ट्रीज कालीन फैक्ट्री में कंप्रेशर फटा है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक कालीन बनाने वाली फैक्ट्री में बड़ा हादसा हुआ है. कहा जा रहा है कि कंप्रेशर फटने से एक वर्कर की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं. घायलों को पास के अस्पताल में  भर्ती कराया गया है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

घटना भदोही कोतवाली इलाके का है
जानकारी के मुताबिक, घटना भदोही कोतवाली इलाके का है. फत्तूपुर में स्तिथ ईस्टर्न होम इंडस्ट्रीज कालीन फैक्ट्री में कंप्रेशर फटा है. कहा जा रहा है कि घटना उस वक्त घटी जब कुछ मजदूर कंपनी में काम कर रहे थे. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की पहचान रियाज अहमद के रूप में की गई है.

डीएम ने बताया की कम्प्रेशर फटने की जांच कराई जाएगी

वहीं, मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी ने बताया की जो वर्कर घायल हुए हैं. उसमे एक को मामूली रूप चोट लगी है. जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है. साथ ही डीएम ने बताया कि कम्प्रेशर फटने की जांच कराई जाएगी. बदा दें कि इसी महीने 13 तारीख को कानपुर के पनकी इलाका स्थित एक फैक्ट्री में बड़ा हादसा हो गया था. फैक्ट्री में बॉयलर फट जाने के चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, वहीं चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया था. बॉयलर के फटने के बाद इलाके में दहशत फैल गई थी.

ये भी पढ़ें- 

बीजेपी की नजर अब यूपी की 'सहकारी समितियों' पर, ये रहा प्लान
Loading...

मेडिकल यूनिवर्सिटी रैगिंग मामला, VC को सीएम योगी ने किया तलब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भदोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 8:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...