VIDEO: MLA विजय मिश्रा की बेटी बोली- विकास दुबे जैसा एनकाउंटर न कीजिए प्लीज
Agar-Malwa News in Hindi

VIDEO: MLA विजय मिश्रा की बेटी बोली- विकास दुबे जैसा एनकाउंटर न कीजिए प्लीज
विधायक विजय मिश्रा की गिरफ्तारी के बाद उनकी बेटी रीमा पांडेय सामने आई हैं.

भदोही (Bhadohi) में ज्ञानपुर सीट से विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद उनकी बेटी रीमा पांडेय ने कहा, 'वह चाहती हैं कि पुलिस उन्हें सही सलामत लेकर आए और कोर्ट में पेश करे.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 14, 2020, 5:57 PM IST
  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश में ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) को मध्य प्रदेश पुलिस (MP Police) ने आगर मालवा जिले से हिरासत में लिया है. भदोही पुलिस की सूचना पर एमपी पुलिस ने ये कार्रवाई की है. मामले में पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने कहा है कि विजय मिश्रा को यूपी लाने के लिए भदोही पुलिस की टीम रवाना हो गई है. एसपी ने बताया कि विजय मिश्र, उनकी पत्नी और बेटे पर उनके एक रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया था.

'पुलिस सही सलामत मेरे पिता को कोर्ट तक लेकर आए'

उधर विजय मिश्रा को पकड़े जाने की खबर आने के बाद उनकी बेटी रीमा पांडेय सामने आई है. रीमा पांडेय ने कहा है कि पुलिस सही सलामत मेरे पिता को कोर्ट तक लेकर आए. उसने गैंगस्टर विकास दुबे की तरह ‘फर्जी’ एनकाउंटर न करने की मांग की.




'प्लीज हैव फेथ इन ज्यूडीशियरी'

मीडिया को दिए बयान में रीमा पांडेय ने कहा,'मैं ये पूछना चाहती हूं कि एसपी महोदय वहां किसकी कस्टडी में मेरे पिताजी हैं. वहां यूपी पुलिस है या एमपी पुलिस है. कैसे उन्होंने कोऑर्डिनेट किया है? और कैसे वो मेरे पितजी को सही सलामत कोर्ट तक ले आएंगे? मैं एसपी साहेब से बस दो शब्द बोलना चाहती हूं कि वो इस पूरे प्रॉसीजर को अपने अंडर में लें और मेरे पिताजी को सही सलामत कोर्ट तक ले आएं. ये विकास दुबे जैसा फेक एनकाउंटर मत कीजिए प्लीज. मेरी यूपी गवर्नमेंट से भी अपील है कि अगर कोई क्राइम करता है तो उसके लिए ज्यूडीशियरी बैठी है. प्लीज हैव फेथ इन ज्यूडीशियरी. एनकाउंटर मत कीजिए.

ये भी पढ़ें: पूर्वांचल की सियासत में भदोही के बाहुबली नेता विजय मिश्रा की है अलग पहचान

वीडियो जारी कर विजय मिश्रा ने जताया था जान को खतरा

बता दें एक दिन पहले ही विजय मिश्रा ने अपने व अपने परिवार की जान का खतरा बताते हुए एक वीडियो जारी किया था. विधायक का आरोप है कि जिला पंचायत चुनाव को लेकर उनके खिलाफ षडयंत्र किया जा रहा है. विधायक ने कहा था कि वह ब्राह्मण हैं और उनका एनकाउंटर हो सकता है. हालांकि पुलिस ने विधायक के बयान को असत्य और निराधार बताया है.

ये भी पढ़ें: ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा MP में गिरफ्तार, कहा था- ब्राह्मण हूं, एनकाउंटर हो जाएगा

जबरन घर और फर्म पर कब्जा करने सहित कई हैं आरोप

बता दें कि ज्ञानपुर विधानसभा सीट से निषाद पार्टी के टिकट पर विजय मिश्रा चौथी बार विधायक बने हैं. इसके पहले तीन बार वह सपा से चुनाव जीत चुके हैं. बीते दिनों विधायक के एक रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने विधायक उनकी पत्नी और बेटे पर मुकदमा दर्ज कराया था. शिकायतकर्ता ने जबरन घर और उनकी फर्म पर कब्ज़ा करने समेत कई आरोप लगाए थे. विधायक ने जारी किए वीडियो में पुलिस पर भी फर्जी मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाया है.

इनपुट: दिनेश पटेल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज