होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /भदोही: डीएम के आदेश के बाद भी दफ्तर नहीं पहुंचे कर्मचारी, FIR के आदेश

भदोही: डीएम के आदेश के बाद भी दफ्तर नहीं पहुंचे कर्मचारी, FIR के आदेश

डीएम के आदेश के बाद दफ्तर नहीं पहुंचे कर्मचारी

डीएम के आदेश के बाद दफ्तर नहीं पहुंचे कर्मचारी

उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 21 नए मामले सामने आए हैं. इससे संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 431 ह ...अधिक पढ़ें

भदोही. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (COVID-19) के संक्रमण से निपटने के लिए योगी सरकार दिन-रात कड़ी मेहनत करने में जुटी है. लेकिन भदोही जिले में तैनात कर्मचारियों को डीएम के आदेश का कोई खौफ नहीं है. दरअसल कुछ कर्मचारी ऐसे हैं जो अपने कर्तव्यों का निष्ठा से पालन नहीं कर रहे हैं और अपनी ड्यूटी से तक नदारद हैं. ऐसे कर्मचारियों पर अब भदोही के जिलाधिकारी ने एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं.

जानकारी के मुताबिक कलेक्ट्रेट के कार्यालयों में तैनात 6 कर्मचारी कई दिनों से अपने कार्यालय नहीं आ रहे हैं और शासकीय कार्य हेतु इनको कार्यालय आने के लिए बुलाया भी गया. लेकिन उसके बाद भी अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन नहीं कर रहे हैं. इसका खुलासा तब हुआ जब एडीएम के द्वारा कार्यालय की उपस्थिति पंजिका का अवलोकन किया गया.  जिसके बाद जिलाधिकारी राजेंद्र प्रसाद ने सभी कर्मचारियों पर एफआईआर दर्ज करने के निर्देश जारी कर दिए हैं.

इन कर्मचारियों में मंजू श्रीवास्तव, कन्हैया लाल, बेलाल अहमद, आलोक दीक्षित, प्रदीप कुमार सिंह, कन्हैयालाल द्वितीय है. अनुपस्थित कर्मचारियों में 4 कर्मचारी 24 मार्च से अनुपस्थित है जबकि एक 31 मार्च और एक कर्मचारी 3 अप्रैल से अपनी ड्यूटी से अनुपस्थित हैं.

यूपी में 431 हुई कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या

उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 21 नए मामले सामने आए हैं. इससे संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 431 हो गए हैं. कुल संख्या में से 32 संक्रमित लोग ठीक हो गए हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, जबकि चार संक्रमितों की मृत्यु हो चुकी है. वहीं, 8671 लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है और 459 अन्य लोगों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया हैं. राज्य के स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव अमित मोहन प्रसाद ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

ये भी पढ़ें:

कोरोना से लड़ने तलवार लेकर सड़क पर उतरे 'यमराज', घर से बाहर निकलने वालों को बनाते हैं निशाना!

Tags: Bhadohi, Coronavirus, Lockdown, UP news, UP police, Yogi government, भदोही

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें