गांजा तस्करों और पुलिस में मुठभेड़, टाटा सूमो से सिपाहियों को कुचला

उत्तर प्रदेश के भदोही में उस समय हड़कंप मच गया, जब शहर में रेलवे स्टेशन के पास गांजा तस्करों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में तस्करों और पुलिस की तरफ कई राउंड गोलियां चली हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 4:10 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 4:10 PM IST
उत्तर प्रदेश के भदोही में उस समय हड़कंप मच गया, जब शहर के सबसे व्यस्तम इलाके रेलवे स्टेशन के पास गांजा तस्करों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में तस्करों और पुलिस की तरफ कई राउंड गोलियां चली हैं. भाग रहे तस्करों ने पहले सड़क पर एक किशोर को कुचल दिया. उसके बाद क्राइम ब्रांच के दो सिपाहियों को टाटा सूमो गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया, जिसमें दोनों सिपाही घायल हो गए हैं.

भाग रहे तस्करों ने बीच शहर में देर रात क्राइम ब्रांच की टीम पर फायर कर दिया. जवाबी कार्रवाई में क्राइम ब्रांच ने भी कई फायर किए. किसी तरह पुलिस को आठ तस्करो को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है.

पुलिस को तस्करों के बारे में मिली थी सूचना
भदोही में मादक पदार्थो के तस्करों के हौसले इतने बुलंद हैं कि तस्कर पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए पुलिसकर्मियों तक को कुचलने का प्रयास कर रहे हैं. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी की एक टाटा सूमो गाड़ी से कुछ गांजा तस्कर गांजा की सप्लाई कराने आए हैं. इस सूचना पर भदोही कोतवाली की पुलिस और क्राइम ब्रांच ने तस्करों का पीछा किया.

तस्करों ने एक किशोर और दो सिपाहियों को कुचला
भाग रहे तस्कर शहर के अंदर आ गए जहां उन्होंने निर्यात भवन के गेट पर एक किशोर को कुचल दिया. उसी समय क्राइम के सिपाही राधेश्याम और सचिन झा ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, तो तस्करो ने दोनों पर गाड़ी चढ़ाने के प्रयास किए, जिसमे दोनों सिपाही घायल हो गए. इस घटना में राधेश्याम नाम के सिपाही का पैर फैक्चर हो गया है और सचिन झा के पैर में चोट लगी है.

50 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार हुए 8 तस्कर
Loading...

सिपाहियों और किशोर को धक्का मारने के बाद भाग रहे तस्करों ने क्राइम ब्रांच की टीम पर कट्टे से फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद क्राइम ब्रांच ने तस्करो की गाड़ी पर कई राउंड गोलियां चलाई. भाग रहे तस्कर भदोही रेलवे स्टेशन के पास एक बंद रास्ते पर पहुंचकर फंस गए, जहां से क्राइम ब्रांच और कोतवाली पुलिस की टीम ने 8 गांजा तस्करो को 50 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया.

किशोर को वाराणसी रेफर किया गया
पकड़े गए तस्करों से पुलिस को कई अहम जानकारियां भी हाथ लगी है, जिसके बल पर पुलिस अन्य तस्करों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. भदोही पुलिस अधीक्षक (SP) राजेश एस ने बताया कि घायल सिपाही खतरे से बाहर हैं. सड़क से जा रहे जिस किशोर को भागने के दौरान टक्कर लगी है, उसकी हालत गंभीर है. उसे इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें-

जल्द ही किसी भी दिन बरेली पहुंच सकते हैं साक्षी मिश्रा और अजितेश

इलाहाबाद हाईकोर्ट में पेशी के बाद आखिर कहां हैं साक्षी मिश्रा?
First published: July 23, 2019, 7:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...