भदोही: बाहुबली MLA विजय मिश्र की बढ़ी मुश्किलें, एक और FIR दर्ज

बाहुबली MLA विजय मिश्र की बढ़ी मुश्किलें (file photo)
बाहुबली MLA विजय मिश्र की बढ़ी मुश्किलें (file photo)

पुलिस अधीक्षक (SP) राम बदन सिंह ने इस बाबत जानकारी देते हुए बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना की जा रही है.

  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश में भदोही (Bhadohi) के विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. विधायक के खिलाफ शनिवार को एक और मुकदमा दर्ज किया गया है. गोपीगंज थाना क्षेत्र के कौलापुर की ग्राम प्रधान उषा मिश्रा ने अपने लेटर पैड के दुरुपयोग के आरोप में थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. दो दिन पहले प्रधान के लेटर पैड के दुरुपयोग का मामला सामने आने के बाद पुलिस प्रकरण की जांच कर रही थी. आरोप है कि प्रधान के लेटर पैड का दुरुपयोग करते हुए रिश्तेदार के साथ संपत्ति विवाद में फंसे विधायक के केस का स्थानांतरण भदोही से हटाकर अन्य जिले में स्थानांतरित करने की गुहार मानवाधिकार आयोग से लगाई गई थी. जबकि महिला ग्राम प्रधान का कहना है कि उसकी तरफ से ऐसा कोई पत्र नहीं भेजा गया है.

मामले में ग्राम प्रधान ने गोपीगंज कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उनके लेटर पैड का गलत तरीके से प्रयोग किया गया है. जिस मामले में गोपीगंज कोतवाली में धारा 419, 420, 467, 468 और 471 में अभियोग पंजीकृत किया गया है. पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने इस बाबत जानकारी देते हुए बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना की जा रही है. इससे पहले विधायक विजय मिश्रा की बेटी और छह अन्य के खिलाफ उसके रिश्तेदार को कथित तौर पर धमकी देने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. इस रिश्तेदार ने मिश्रा के खिलाफ उसकी संपत्ति हड़पने का आरोप लगाया था.

चित्रकूट जेल में बंद है विधायक विजय मिश्रा



विधायक विजय मिश्रा के रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने विधायक उनकी पत्नी और बेटे पर प्रॉपर्टी पर कब्जा करने समेत कई आरोप लगाए थे. जिसमें मुकदमा दर्ज किया गया था. विधायक वर्तमान में उस मामले में चित्रकूट जेल में बंद है जबकि उनकी पत्नी और बेटा फरार चल रहे हैं. आरोप लगाया गया है कि उसी मुकदमे की विवेचना सीबीसीआईडी अथवा किसी अन्य संस्थान से कराए जाने की मांग को लेकर ग्राम प्रधान के लेटर पैड का दुरूपयोग किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज