भदोही: पूर्व ग्राम प्रधान को दिनदहाड़े मारी गोली, 3 गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

भदोही पुलिस ने पूर्व ग्राम प्रधान को गोली मारने के मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है.

Bhadohi News: भदोही के सुरियावा थाना क्षेत्र के बनकट गांव में पूर्व ग्राम प्रधान संजय दुबे को कुछ लोगों ने गोली मार दी थी. संजय दुबे का इलाज इस समय वाराणसी के एक अस्पताल में चल रहा है.

  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadohi) में पूर्व ग्राम प्रधान को गोली मारकर घायल करने के मामले में पुलिस ने अवैध तमंचा के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पता चला है कि घायल पूर्व ग्राम प्रधान के बेटे का गांव के कुछ युवकों से विवाद चल रहा है. इसी को लेकर हुई मारपीट के दौरान पूर्व ग्राम प्रधान को गोली मारी गई थी. घायल पूर्व ग्राम प्रधान का इस समय वाराणसी के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. क्राइम ब्रांच व सुरियावां थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने ये गिरफ्तारी की है.

सुरियावा थाना क्षेत्र के बनकट गांव में पूर्व ग्राम प्रधान संजय दुबे के बेटे का गांव के कुछ लोगों से पुरानी रंजिश थी. बीते सोमवार को दोनो पक्षों में मारपीट हो गई थी. इसी दौरान संजय दुबे पर 315 बोर के तमंचे से फायर कर दिया गया. गोली लगने की वजह से पूर्व ग्राम प्रधान संजय दुबे घायल हो गया, जिसको इलाज के लिए वाराणसी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक ने क्राइम ब्रांच समेत थाना पुलिस की टीम बनाई थी.



इस प्रकरण में पुलिस ने राहुल पांडे, अंकित दुबे और संदीप दुबे नाम के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि राहुल पांडे द्वारा अवैध तमंचे से पूर्व ग्राम प्रधान पर फायर किया गया था. भदोही के डिप्टी एसपी प्रयांक जैन ने जानकारी दी है कि पूर्व ग्राम प्रधान संजय दुबे जो इस घटना में घायल हुआ है, वह हिस्ट्रीशीटर भी है. इन लोगों में काफी समय से विवाद चल रहा था. इसी बीच दोनों पक्षों में मामूली कहासुनी हुई और मारपीट के दौरान गोली चली थी. घटना में शामिल तीनों आरोपियों को एक अवैध तमंचा के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.