भदोही: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की बढ़ी मुश्किल, गैंगरेप की FIR दर्ज

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की बढ़ी मुश्किलें (file photo)
बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की बढ़ी मुश्किलें (file photo)

भदोही के एसपी (SP) राम बदन सिंह ने बताया कि एक महिला ने आज थाने में तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि विधायक विजय मिश्रा ने उसका शारीरिक शोषण किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2020, 9:16 PM IST
  • Share this:
भदोही. ज्ञानपुर (Gyanpur) से बाहुबली निर्दलीय विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. रविवार को विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है. भदोही के गोपीगंज थाने में विजय मिश्रा समेत तीन लोगों पर गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है. साथ ही पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया गया है कि साल 2014 से विजय मिश्रा उसका शारीरिक शोषण कर रहा था.

भदोही के एसपी राम बदन सिंह ने बताया कि एक महिला ने आज थाने में तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि विधायक विजय मिश्रा ने 2014 में एक कार्यक्रम में उसका शारीरिक शोषण किया. और फिर इलाहाबाद के अपने घर अल्लापुर पर बुलाया. उन्होंने बताया कि तहरीर के मुताबिक पीड़ित महिला का आरोप है कि वह उसे वीडियो कॉल करके बातें करते थे. उसे नौकरी दिलाने का वादा करते थे और अलग-अलग तरह से सफर कर रहे थे.





ये भी पढ़ें- मथुरा: बांके बिहारी मंदिर सोमवार से फिर होगा बंद, सामने आई बड़ी वजह
एसपी ने बताया कि पीड़ित महिला सभी का साक्ष्य लेकर आई थी. जिसमें हमने ने गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया है. विजय मिश्रा के अलावा विष्णु मिश्रा और विकास मिश्रा के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है. उधर, पीड़िता ने बताया, 'इसके बाद मुझे जान से मरवा देने की धमकी भी दी गई. इसके बाद नौकरी के बहाने से 2014 में इलाहाबाद अल्लापुर बुलाया और वहां भी मेरा शारीरिक शोषण किया. मेरा वीडियो क्लिप भी उसने रखा हुआ है. वहीं विजय मिश्रा के बड़े-बड़े अपराधों से संबंध होने के कारण वो डर के मारे किसी को कुछ नहीं बता सकी.'

आगरा सेंट्रल जेल में बंद है विधायक विजय मिश्रा

बता दें कि बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ मकान और कंपनी पर कब्जा करने समेत कई अन्य मामले भी दर्ज हैं. इस साल अगस्त के महीने में विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश के मालवा से गिरफ्तारी किया गया था. फिलहाल विजय मिश्रा आगरा सेंट्रल जेल में बंद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज