भदोही: नाबालिग लड़की की सिर कुचलकर हत्या, परिजनों ने रेप के बाद कत्ल की जताई आशंका

भदोही में एक 14 साल की बच्ची का खेत में शव मिला है. (Photo: News 18)
भदोही में एक 14 साल की बच्ची का खेत में शव मिला है. (Photo: News 18)

भदोही (bhadohi) के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह का कहना है कि नाबालिग की हत्या सिर कुचलकर की गई है. मामले में पुलिस रेप समेत अन्य बिंदुओं पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में इन दिनों महिलाओं के खिलाफ अपराधों की बाढ़ आई हुई है. हाथरस कांड (Hathras Case) के बाद बलरामपुर, आजमगढ़ और बुलंदशहर में घटनाएं सामने आई. अब भदोही (Bhadohi) में 14 वर्षीय एक लड़की की निर्मम तरीके से हत्या (Brutal Murder) कर दी गई है. हत्यारों ने उसका सिर कुचल डाला है. नाबालिग का खेत में शव मिला है. मामले में लड़की के परिजनों ने उसकी रेप के बाद हत्या की आशंका जाहिर की है. वहीं पुलिस रेप समेत अन्य बिंदुओं पर मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

शौच के लिए गई थी, मिली लाश

मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गए हैं इसके साथ ही क्राइम ब्रांच,फॉरेंसिक एक्सपर्ट मामले की जांच में जुटे हैं. दिल दहलाने वाली यह घटना गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र की है. 14 वर्षीय लड़की आज दोपहर शौच के लिए अपने घर से निकली थी. कुछ देर के बाद ग्रामीणों ने खेत में नाबालिग का खून से लथपथ शव देखा. जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.




परिजनों को आशंका- रेप के बाद किया गया कत्ल

परिजनों ने आशंका जताई है कि रेप के बाद उनकी बेटी की हत्या की गई है. पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह क्राइम ब्रांच, फॉरेंसिक टीम के साथ गांव में पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं. पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह का कहना है कि नाबालिग की हत्या सिर कुचलकर की गई है. मामले में पुलिस रेप समेत अन्य बिंदुओं पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है. उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि नाबालिग के साथ रेप हुआ है या नहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज