• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Bhadohi News: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को लगा झटका, जमानत अर्जी खारिज

Bhadohi News: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को लगा झटका, जमानत अर्जी खारिज

Bhadohi News: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को लगा झटका (File photo)

Bhadohi News: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को लगा झटका (File photo)

विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) के अधिवक्ता ने इस बाबत जानकारी देते हुए बताया कि 4 मुकदमों में से अभी तक 2 मुकदमों में विधायक को जमानत मिल चुकी है.

  • Share this:

भदोही. उत्‍तर प्रदेश के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) को कोर्ट ने जालसाजी के एक मामले में उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी है, जबकि साजिश और धमकी के दूसरे प्रकरण में विधायक को सशर्त जमानत दी गई है. ज्ञानपुर विधानसभा सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा जो वर्तमान में आगरा जेल में बंद है.

बता दें कि बाहुबली विधायक विजय मिश्रा अपने एक रिश्तेदार की फर्म और मकान पर कब्जे के मामले में आगरा जेल में बंद हैं. रिश्तेदार के द्वारा जब यह मुकदमा दर्ज कराया गया था तो उसके बाद तीन अन्य मुकदमे भी विधायक विजय मिश्रा पर दर्ज किए गए थे. जिसमें एक मुकदमा गैंगरेप, दूसरा ग्राम प्रधान के लेटर पैड के दुरुपयोग तीसरा सरकारी जमीन पर कब्जा और चौथा मुकदमा साजिश व धमकी देने के मामले में 120 बी में नामित किया गया था. दरअसल मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में 2 मामलों में विधायक विजय मिश्रा के अधिवक्ता ने जमानत प्रार्थना पत्र दिया था. जिसमें जालसाजी के मामले में कोर्ट ने जमानत अर्जी को खारिज कर दिया, जबकि साजिश और धमकी के दूसरे प्रकरण में सशर्त जमानत दी है.

UP Weather Update: उत्तर प्रदेश के कई जिलों में अगले 2 घंटों में भारी बारिश का अलर्ट

विधायक विजय मिश्रा के अधिवक्ता ने इस बाबत जानकारी देते हुए बताया कि 4 मुकदमों में से अभी तक 2 मुकदमों में विधायक को जमानत मिल चुकी है. उन्होंने बताया कि विधायक पर जो मुकदमे दर्ज किए गए थे. उनमें गैंगरेप और ग्राम प्रधान के लेटर पैड के दुरुपयोग के मामले में जमानत नहीं मिल सकी है. उन्होंने कहा कि अभी तक ऊंज थाने में दर्ज जमीन पर कब्जे से जुड़े मामले में जमानत मिली है और गोपीगंज थाने में 120 बी के तहत उनको नामित किया गया था, धमकाने के प्रकरण में उसमें कोर्ट ने जमानत दे दी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज