Bhadohi : विधायक विजय मिश्रा की बेटी पर धमकाने समेत कई अन्य आरोप लगे, FIR दर्ज

आरोप है कि पिता पर दर्ज मुकदमे को वापस लेने का दबाव बना रही थी सीमा मिश्रा.
आरोप है कि पिता पर दर्ज मुकदमे को वापस लेने का दबाव बना रही थी सीमा मिश्रा.

आरोप है कि पिछले मुकदमे को वापस लेने का दबाव बनाने के लिए सीमा मिश्रा शिकायतकर्ता के घर पहुंची थीं. शिकायतकर्ता के मुताबिक, सीमा मिश्र ने उनके पिता और दादी को धमकाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 7:18 PM IST
  • Share this:
भदोही. जेल में बंद विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) की बड़ी बेटी सीमा मिश्रा समेत तीन नामजद और 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ गोपीगंज कोतवाली (Gopiganj Kotwali) में पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज (FIR) किया है. दरअसल, बीते दिनों विधायक के एक रिश्तेदार ने विधायक विजय मिश्रा, उनकी पत्नी और बेटे पर मुकदमा दर्ज कराया था. आरोप है कि उसी मुकदमे को वापस लेने का दबाव बनाने के लिए सीमा मिश्रा शिकायतकर्ता के घर पहुंची थीं. शिकायतकर्ता के मुताबिक, सीमा मिश्रा ने उनके पिता और दादी को धमकाया. इस बार शिकायतकर्ता ने विधायक की बेटी सीमा मिश्रा और अन्य लोगों पर कई आरोप लगाए हैं.

गोपीगंज कोतवाली में विधायक की बेटी और अन्य पर दर्ज हुआ मुकदमा

विधायक विजय मिश्रा के रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने बीते दिनों गोपीगंज कोतवाली में विधायक विजय मिश्रा, उनकी पत्नी रामलली मिश्रा और बेटे विष्णु मिश्रा पर प्रॉपर्टी पर कब्जा करने समेत कई अन्य आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था. जिस मामले में विधायक अभी जेल में हैं और विधायक की पत्नी और बेटा फरार चल रहे हैं. विधायक पर मुकदमा दर्ज कराने वाले उनके रिश्तेदार के बेटे ने गोपीगंज कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि विधायक की बेटी सीमा मिश्रा के साथ विकास मिश्रा, गिरधारी प्रसाद मिश्रा और चार अज्ञात लोग उनके घर में आए और पिता व दादी को डरा धमका कर दबाव बनाते हुए जान माल के नुकसान करने की धमकी दी. इन लोगों ने पिता द्वारा लिखाए गए मुकदमे को वापस लेने का दबाव बनाया. इस मामले में शिकायतकर्ता ने इनके अलावा भी अन्य आरोप लगाए गए हैं. मामले में शिकायतकर्ता सूर्य कमल तिवारी की तहरीर पर गोपीगंज कोतवाली में पुलिस ने धारा 147, 342, 452, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. गोपीगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक कृष्णानंद राय ने बताया कि सूर्य कमल तिवारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की विवेचना की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज