लाइव टीवी

भदोही: मां-बेटी ने कुएं में कूदकर दी जान, ये था मामला
Bhadohi News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 7, 2019, 4:30 PM IST
भदोही: मां-बेटी ने कुएं में कूदकर दी जान, ये था मामला
प्रतीकात्मक फोटो

मामला औराई थाना क्षेत्र स्थित उचेठा गांव का है, जहां विवाहिता सोनी सिंह और उसके डेढ़ वर्षीय बेटी का शव कुएं से बरामद किया गया है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक विवाहिता ने अपने डेढ़ वर्षीय बेटी के साथ कुएं में कूद कर जान दे दी. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया है. साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला औराई थाना क्षेत्र स्थित उचेठा गांव का है, जहां विवाहिता सोनी सिंह और उसके डेढ़ वर्षीय बेटी का शव कुएं से बरामद किया गया है. पुलिस के मुताबिक, ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता ने अपनी बेटी के साथ कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली है.

विवाहिता के मायके वालों ने पुलिस को तहरीर देकर ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और विवाहिता के मायके वालों की तरफ से दी गई तहरीर पर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है. विवाहिता के बड़े पिता की तरफ से थाने में सास, ससुर और पति के खिलाफ तहरीर दी गई है. पुलिस तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है. बताया जा रहा है कि विवाहिता बीते गुरुवार से गायब थी.

ये भी पढ़ें- 



बिहार: फतुहा में धड़ से अलग मिले 3 सिर, जांच में जुटी पुलिस

बिहार: कानून-व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक, CM नीतीश ले सकते हैं अधिकारियों की क्लास

बिहार: गनमैन और कैशमैन को बंदूक की नोंक पर रखा, फिर लूट ले गए 50 लाख रुपये

ममता बनर्जी के साथ प्रशांत किशोर! JDU बोली- बिना नीतीश कुमार की इजाजत के संभव नहीं

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भदोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 7, 2019, 4:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर