लाइव टीवी

कुएं से अचानक आने लगी रहस्यमयी आवाज और होने लगा कम्पन, ग्रामीण डर के मारे छोड़ने लगे घर

भाषा
Updated: October 13, 2019, 9:55 PM IST
कुएं से अचानक आने लगी रहस्यमयी आवाज और होने लगा कम्पन, ग्रामीण डर के मारे छोड़ने लगे घर
कुएं में हो रही है कम्पन

भदोही (Bhadohi) के तहसीलदार ने बताया कि कुएं के अंदर खाली बनी सुरंग जैसी जगह पर पानी दिख रहा है. वह कितनी दूर तक है इसका अंदाज़ा लगाना मुश्किल है.

  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) में एक अजीबोगरीब घटना की खबर आ रही है. यहां पिपरी गांव के एक कुएं की तलहटी से तेज आवाज़ के साथ लगातार कम्पन हो रहा है. इसकी वजह से गांव वाले काफी दहशत में हैं और बड़ी संख्या में गांव से पलायन कर रहे हैं. प्रशासन ने भी आसपास के लोगों से एहतियातन घर खाली करने के लिए कहा है और कुएं के पास बैरिकेडिंग कर दी है.

पिपरी गांव के प्रधान राम नरेश यादव के मुताबिक, गांव के सार्वजनिक कुएं में बनी गहरी सुरंग देख पूरे गांव में डर का माहौल है. प्रधान के मुताबिक, पिछले दिनों की भारी बारिश के बाद पिछले चार दिनों से कुएं के अंदर से तेज़ आवाज़ के साथ आसपास भूकंप की तरह कम्पन होने लगा.

गांव के निवासी मनीष मौर्या के मुताबिक, इस खौफ की वजह से बड़ी संख्या में लोग गांव छोड़कर सुरक्षित जगहों पर चले गए हैं. भदोही के तहसीलदार बीडी गुप्ता ने रविवार को बताया कि कुएं के आसपास के लोगों को एहतियातन घर खाली करने को कहा गया है. इसके साथ कुएं के पास बैरिकेडिंग कर दी गई है.

उन्होंने बताया कि कुएं के अंदर खाली बनी सुरंग जैसी जगह पर पानी दिख रहा है. वह कितनी दूर तक है इसका अंदाज़ा लगाना मुश्किल है. जब तक वह सुरंग पूरी तरह से बैठ नहीं जाता तब तक कुछ किया नहीं जा सकता. प्रशासन के पास इसके लिए कोई बजट भी नहीं है.

ये भी पढ़ें:

वक्‍फ की जमीन के लिए राहुल गांधी ने मुझसे की थी सिफारिश: वसीम रिजवी

रानी मुखर्जी के नाम से बनाया अकाउंट, ट्वीट ने फैलाई सनसनी, मामला दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भदोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 9:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...