लाइव टीवी

नवविवाहिता को बंधक बनाकर पांच दिन तक किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

भाषा
Updated: January 24, 2020, 6:47 PM IST
नवविवाहिता को बंधक बनाकर पांच दिन तक किया रेप, आरोपी गिरफ्तार
भदोही में महिला से रेप

महिला को मायके ना ले जाकर एक कमरे में बंधक (Hostage) बना लिया और पांच दिन तक उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया.

  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश (Uttar Pardesh) से एक नवविवाहिता के साथ रेप (Rape) की खबर आ रही है. आरोप है कि युवती के मायके का ही शख्स ने उसे ससुराल से धोखे से विदा करा कर ले गया और उसके साथ रेप किया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पांच दिन तक किया रेप
ये पूरा माला जनपद के चौरी थानाक्षेत्र का है यहां विवाहिता को बंधक बनाकर पांच दिन तक कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया हैं. थाना प्रभारी सूर्यभान ने शुक्रवार को बताया कि 18 वर्षीय महिला का विवाह तीन महीने पहले हुआ था और उसके गांव का निवासी विशाल सरोज पांच दिन पहले उसकी ससुराल पहुंचा और बताया कि उसकी मां बीमार है. उन्होंने बताया कि सरोज ने विवाहिता से कहा कि वह उसे लेने आया है, जिस पर ससुराल वालों ने विवाहिता को सरोज के साथ विदा कर दिया.

मायके के पड़ोस में रहता था युवक

सूर्यभान ने बताया कि सरोज ने महिला को मायके ना ले जाकर एक कमरे में बंधक बना लिया और पांच दिन तक उसके साथ दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि इस बीच विवाहिता के ससुराल वाले जब बीते बुधवार को उसकी मां का हालचाल जानने उसके घर पहुंचे को विवाहिता को वहां न पाकर हैरान रह गये.

अरोपी अरेस्ट
उन्होंने बताया कि उसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई जिस पर पुलिस ने सरोज के खेत में बने एक कमरे से विवाहिता को बरामद किया. मामला दर्ज कर लिया गया है. थाना प्रभारी ने बताया कि सरोज गुरुवार रात वाराणसी भागने की फिराक में था लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि महिला का चिकित्सीय परीक्षण कराया जा रहा है.ये भी पढ़ें: 

अब्दुल्ला आजम का 2 जन्म प्रमाण पत्र केस: मुनादी के बाद भी पेश नहीं हुए आजम खान

CAA Protest: घंटाघर पर प्रदर्शन कर रही महिलाओं को मिला डॉ. कल्बे सादिक का साथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भदोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 6:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर