यूपी में निषाद पार्टी ने रखी मांग- BJP 2022 के लिए डॉ संजय को घोषित करे डिप्टी सीएम

यूपी में निषाद पार्टी ने रखी मांग- BJP 2022 के लिए डॉ संजय को घोषित करे डिप्टी सीएम

इससे पहले संजय निषाद (Sanjay Nishad) ने कहा कि, हमको अगर बीजेपी (BJP) खुश रखेगी तो उनको 2022 में खुशी मिलेगी अन्यथा हमको दुखी करके बीजेपी खुश नहीं हो सकती.

  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 की शुरुआत में होने है, लेकिन सियासी तपिश अभी से महसूस की जा सकती है. जैसे जैसे चुनाव का वक़्त करीब आ रहे हैं, वैसे वैसे सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी रणनीति बना रहे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को निषाद पार्टी (Nishad Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद (Sanjay Nishad) भदोही पहुंचे. जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि 160 सीटों पर हम मजबूत स्थिति में हैं, उन्होंने कहा कि भाजपा को 2022 के लिए उपमुख्यमंत्री के लिए डॉक्टर संजय निषाद की घोषणा करनी चाहिए.

बीते दिनों निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद दिल्ली में बीजेपी के कई नेताओं से मिले थे. उसके बाद से ही लगातार वह विभिन्न जनपदों में पहुंचकर पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं और 2022 के चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं. भदोही में उन्होंने बयान दिया है कि 2022 के चुनाव को लेकर पार्टी बूथ स्तर पर तैयारी कर रही है. उन्होंने कहा कि 160 सीटों पर हम मजबूत हैं यहां बड़ी संख्या में निषादों के वोट हैं. सरकार से उन्होंने निषादों के आरक्षण संबंधी जो मांगे हैं उनको पूरा करने की मांग की है. संजय निषाद ने कहा कि भाजपा निषादों को जितना खुश रखेगी उतनी ज्यादा सीटें जीतेगी.



बीजेपी हमे खुश रखेगी तो 2022 में उन्हें मिलेगी खुशी
इससे पहले संजय निषाद ने कहा कि, हमको अगर बीजेपी खुश रखेगी तो उनको 2022 में खुशी मिलेगी अन्यथा हमको दुखी करके बीजेपी खुश नहीं हो सकती. संजय निषाद ने बताया, उत्तर प्रदेश में हमारी पार्टी द्वारा कार्यक्रम शुरू किए जाएंगे. हम अब दौरे शुरू करेंगे और कार्यक्रम करेंगे. हमारे कार्यक्रम पहले से तय थे लेकिन बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व ने हमको दिल्ली मिलने के लिए बुलाया था जिस वजह से कार्यक्रम को आगे बढ़ाना पड़ा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.