होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /भदोही: पूर्व विधायक विजय मिश्र की मुसीबतें बढ़ीं, 2.5 करोड़ की संपत्ति कुर्की के आदेश

भदोही: पूर्व विधायक विजय मिश्र की मुसीबतें बढ़ीं, 2.5 करोड़ की संपत्ति कुर्की के आदेश

विजय मिश्रा के गैंग से जुड़ी ढाई करोड़ रुपए की कीमत की अचल संपत्ति को कुर्क करने का आदेश.

विजय मिश्रा के गैंग से जुड़ी ढाई करोड़ रुपए की कीमत की अचल संपत्ति को कुर्क करने का आदेश.

Badohi News: बता दें कि पूर्व विधायक विजय मिश्रा रिश्तेदार की फर्म एवं भवन हड़पने और सामूहिक दुष्कर्म के मामले में वह आ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पूर्व विधायक विजय मिश्रा ने रिश्तेदार के नाम अचल संपत्ति की रजिस्ट्री कराई.
उक्त जमीन पर जल्द ही कुर्की से संबंधित बोर्ड लगाया जाएगा.

भदोही. जेल में बंद पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्र और उसके गैंग के सदस्यों पर प्रशासन लगातार शिकंजा कसता जा रहा है. गैंगस्टर एक्ट तहत जिलाधिकारी ने पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा के गैंग से जुड़ी ढाई करोड़ रुपए की कीमत की अचल संपत्ति को कुर्क करने का आदेश दिया है. पुलिस के द्वारा जल्द ही उक्त भूमि पर कुर्की से संबंधित बोर्ड लगाया जाएगा.

ढाई करोड़ की जमीन कुर्की के प्रकरण में भदोही के पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि पूर्व विधायक विजय मिश्रा के द्वारा अपराधिक तरीके से डरा धमकाकर अपने एक रिश्तेदार के नाम करोड़ों रुपए की अचल संपत्ति की रजिस्ट्री कराई थी. जिसको गैंगस्टर एक्ट के तहत पुलिस की आख्या पर डीएम ने कुर्की का आदेश दे दिया है.

युवती ने दरोगा पर लगाया रेप का आरोप, बोली- दो बार प्रेग्नेंट होने पर कराया गर्भपात

बताया गया कि विजय मिश्रा की गैंग के सदस्य विकास मिश्रा के माता के नाम से मौजा कौलापुर में करोड़ो की कीमत की संपत्ति की रजिस्ट्री कराई गई थी.

जल्द लगेगा कुर्की से जुड़ा बोर्ड
पुलिस ने बताया कि उक्त जमीन पर जल्द ही कुर्की से संबंधित बोर्ड लगाया जाएगा. बता दें कि पूर्व विधायक विजय मिश्रा रिश्तेदार की फर्म एवं भवन हड़पने और सामूहिक दुष्कर्म के मामले में वह आगरा जेल में बंद है, जबकि विकास मिश्र को ज्ञानपुर जेल में रखा गया है- इसके पहले पूर्व विधायक और उसके परिवार के सदस्यों की लगभग 15 करोड़ की चल एवं अचल संपत्ति को पहले ही जब्त किया जा चुका है.

Tags: MLA Vijay Mishra, UP police, Uttar pradesh news, Yogi government

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें