होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /भदोही: बाहुबली विजय मिश्रा के भतीजे मनीष पर कसा शिकंजा, एक करोड़ 88 लाख का मकान हुआ कुर्क

भदोही: बाहुबली विजय मिश्रा के भतीजे मनीष पर कसा शिकंजा, एक करोड़ 88 लाख का मकान हुआ कुर्क

यह मकान वाराणसी-प्रयागराज हाईवे से सटकर बना है, जिसकी कीमत 1.88 करोड़ रुपये आंकी गई है.

यह मकान वाराणसी-प्रयागराज हाईवे से सटकर बना है, जिसकी कीमत 1.88 करोड़ रुपये आंकी गई है.

भदोही जनपद की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से चार बार विधायक रहे बाहुबली विजय मिश्रा गिरोह के सदस्य और डीघ ब्लॉक से प्रमुख मनी ...अधिक पढ़ें

भदोही. उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से चार बार विधायक रहे बाहुबली विजय मिश्रा और उनके परिजनों की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. जेल में बंद बाहुबली विजय मिश्रा के भतीजे मनीष मिश्रा की एक करोड़ 88 लाख की संपत्ति पुलिस ने कुर्क कर ली है. इस दो मंजिला मकान के जब्तीकरण की कार्रवाई पुलिस के द्वारा की गई है.

पूर्व विधायक विजय मिश्रा के गिरोह के सदस्य और डीघ ब्लॉक से प्रमुख मनीष मिश्रा की ऊंज थाना क्षेत्र के नवधन में स्थित दो मंजिला मकान को पुलिस ने कुर्क कर लिया है. बताया जाता है कि इस मकान की अनुमानित कीमत एक करोड़ 88 लाख रुपये आंकी गई है. यह मकान वाराणसी-प्रयागराज हाईवे से सटकर बना है. एक बड़ी बाउंड्री के बीच दो मंजिला मकान मनीष मिश्र के द्वारा बनाया गया था.

ये भी पढ़ें- मंदिर परिसर में कुंडे पर लटका मिला प्रेमी युगल का शव, आत्महत्या की आशंका

गैंगस्टर एक्ट में पूर्व विधायक विजय मिश्रा समेत उनके कई करीबियों पर बीते दिनों कार्रवाई की गई थी. अब गैंगस्टर एक्ट के तहत पुलिस ने जिलाधिकारी के निर्देश पर पौने दो करोड़ रुपये की लागत से बना मकान कुर्क किया है.

ये भी पढ़ें- तांत्रिक के इश्क में पड़ गई विवाहिता, दो साथियों के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या

पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि गैंगस्टर मनीष मिश्रा पर भदोही समेत कई जगहों पर 19 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. उन्होंने कहा कि अपराधियों के खिलाफ भदोही पुलिस की कार्रवाई आगे भी इसी तरह जारी रहेगी. एसपी ने कहा कि अपराधियों पर कड़ी करवाई हो इसको लेकर जरूरी निर्देश दिए गए हैं.

Tags: Bhadohi News, UP police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें