लाइव टीवी

भदोही: पब्लिक स्कूल की बस की ट्रक से टक्कर, एक छात्र और ड्राइवर गंभीर, वाराणसी रेफर

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 11, 2019, 11:24 AM IST
भदोही: पब्लिक स्कूल की बस की ट्रक से टक्कर, एक छात्र और ड्राइवर गंभीर, वाराणसी रेफर
भदोही में एक प्राइवेट स्कूल बस की ट्रक से टक्कर हो गई, जिसमें ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है. कई बच्चे भी घायल हैं.

बता दें कोतवाली क्षेत्र नेवादा के पास की ये घटना है. यहां वुडवर्ड पब्लिक स्कूल की बस की ट्रक से टक्कर हुई है. बस बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी.

  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadohi) में एक स्कूल बस की ट्रक्कर से टक्कर हो गई, जिसमें 4 बच्चों के घायल होने की सूचना है. वहीं एक छात्र और बस का ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं. सभी घायल छात्रों को एमबीएस राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से एक छात्र और बस चालक को इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है.

भदोही कोतवाली क्षेत्र के नेवादा गांव के पास की यह घटना है. बताते हैं कि वुडवर्ड पब्लिक स्कूल की बस छात्रों से भरी हुई जा रही थी, तभी सामने से एक तेज रफ़्तार ट्रक ने बस में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि बस का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और बस में सवार 4 छात्र और बस का ड्राइवर घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से एक छात्र और बस ड्राइवर को इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है.

बस में रखी फर्स्ट एड किट में नहीं थीं दवाएं

वहीं इस मामले में स्कूल की भी लापरवाही भी सामने आई है. स्कूल बस के खलासी मुकेश पाठक के मुताबिक बस में प्राथमिक उपचार का जो बॉक्स था, उसमे किसी भी तरह की दवाएं उपलब्ध नहीं थीं, जबकि स्कूल की बसों में प्राथमिक उपचार की व्यवस्था होना सबसे ज्यादा जरूरी है. लेकिन उसके बाद भी निजी स्कूल इन नियमो पर कोई ध्यान नहीं देते हैं और एक्सीडेंट के बाद तत्काल प्राथमिक उपचार तक नहीं हो पाता है.

इनपुट: दिनेश पटेल

ये भी पढ़ें:

प्रियंका गांधी के निर्देश पर CAB के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी यूपी कांग्रेस

अब फतेहपुर में गैंगरेप पीड़िता को मिल रही जान से मारने की धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भदोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 11:11 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर