Home /News /uttar-pradesh /

भदोही में नाबालिग से रेप का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को आधुनिक तकनीक की मदद से मिली सफलता

भदोही में नाबालिग से रेप का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को आधुनिक तकनीक की मदद से मिली सफलता

भदोही पुलिस ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ रेप करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. (सांकेतिक फोटो)

भदोही पुलिस ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ रेप करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. (सांकेतिक फोटो)

Bhadohi News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) जिले की पुलिस को गुरुवार को बड़ी सफलता मिली. जिले के ऊंज थाना इलाके से 14 साल की किशोरी का अपहरण कर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार (Rape) करने के आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया. ऊंज थाना की प्रभारी पूजा कौर ने गुरुवार को बताया की किशोरी 30 सितंबर को लापता हुई थी और परिजनों की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर उसे बरामद करने के लिए छापेमारी की कार्रवाई की जा रही थी. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सर्विलांस तकनीक की मदद ली गई.

अधिक पढ़ें ...

    भदोही. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) जिले की पुलिस को गुरुवार को बड़ी सफलता मिली. जिले के ऊंज थाना इलाके से 14 साल की किशोरी का अपहरण कर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार (Rape) करने के आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया. ऊंज थाना की प्रभारी पूजा कौर ने गुरुवार को बताया की किशोरी 30 सितंबर को लापता हुई थी और परिजनों की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर उसे बरामद करने के लिए छापेमारी की कार्रवाई की जा रही थी. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सर्विलांस तकनीक की मदद ली गई. इस तकनीक से लड़की को अंतत: 4 दिन पहले एक नवंबर को बरामद किया गया और उसे चिकित्सा परीक्षण के लिए भेज दिया गया.

    थाना प्रभारी पूजा कौर ने बताया कि मजिस्ट्रेट के समक्ष बुधवार को दर्ज कराए गए बयान में किशोरी ने प्रयागराज के रहने वाले एक व्यक्ति पर अपहरण करने और अपहृत कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया. कौर ने आरोपी की पहचान जाहिर नहीं की है, लेकिन उन्होंने बताया कि उसे प्रयागराज-भदोही सीमा पर वहिदानगर इलाके से गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

    इससे पहले भदोही में गुरुवार को तड़के एक घर में लगी आग से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग बुरी तरह झुलस गए थे. बताया जा रहा है कि यह हादसा शॉर्ट सर्किट के कारण हुआ. बुरी तरह से झुलसी 2 लड़कियों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है. यह हादसा भदोही जिले के गोपीगंज के वॉर्ड नंबर 16 में हुआ. गुरुवार सुबह लगी आग पर जब तक काबू पाया जाता, तब तक मोहम्मद असलम का परिवार बुरी तरह इसकी चपेट में आ गया था.

    असलम परिवार के साथ जिस मकान में रहते हैं, उसकी तीसरी मंजिल पर टिन के शेड लगे हैं. जिस समय हादसा हुआ, उस समय तीसरी मंजिल पर टिन के शेड में सभी लोग सो रहे थे. इस हादसे में असलम (65) और उनकी पत्नी शकीला सिद्दीकी (62) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इलाज के दौरान असलम के घर की अलवीरा (12) की मौत हो गई. इस हादसे में बुरी तरह झुलसी तसलीम (12) और रौनक (20) की हालत गंभीर बनी हुई थी. भदोही के पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया की असलम, शकीला, तास्किया की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अलवीरा को यहां से वाराणसी के ट्रामा सेंटर भेजा गया था, जहां दोपहर बाद उसकी भी मौत हो गई.

    Tags: Crime Against Child, Crime Against woman, Pocso act, POCSO case, Rape, Rape Case

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर