भदोही: दोबारा पोस्टमार्टम में भी नहीं मिले रेप, हत्या के सबूत, डूबने से ही हुई नाबालिग लड़की की मौत
Bhadohi News in Hindi

भदोही: दोबारा पोस्टमार्टम में भी नहीं मिले रेप, हत्या के सबूत, डूबने से ही हुई नाबालिग लड़की की मौत
भदोही में नाबालिग लड़की की लाश के मामले में पुलिस का कहना है कि उसकी डूबकर मौत हुई.

भदोही (Bhadohi) में नाबालिग लड़की लाश नदी से मिलने के मामले में पुलिस का कहना है कि उसकी डूबकर ही मौत हुई है. पुलिस की जांच और दो बार पोस्टमॉर्टम कराने के बाद भी रेप या हत्या के सबूत नहीं मिले हैं.

  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadohi) में लापता नाबालिग लड़की (Minor Girl) का नदी में शव (Deadbody) मिलने के मामले में परिजन रेप (Rape) के बाद हत्या (Murder) का आरोप लगा रहे थे. परिजनों के आरोपों को देखते हुए पुलिस ने मामले में शव का दोबारा पोस्टमॉर्टम कराया. लेकिन इसमें भी रेप और हत्या के सबूत नहीं मिले हैं. पुलिस का कहना है कि नदी में डूबने से ही नाबालिग की मौत हुई है.

दरअसल बुधवार की देर रात शव का पोस्टमार्टम हुआ था, जिसमें रेप और हत्या के सबूत नहीं मिले थे लेकिन परिजनों के आरोपों की वजह से गुरुवार को एक बार फिर से शव का 5 डाक्टरों के पैनल ने दोबारा पोस्टमार्टम किया. इसमें भी रेप और हत्या के सबूत नहीं मिले.

मृतिका के परिजनों ने लगाया था रेप के बाद हत्या का आरोप



बीती 17 अगस्त को 17 वर्षीय नाबालिग लड़की खेत में पशु चराने गई थी. वहां से वह अचानक लापता हो गई. 2 दिन के बाद लड़की का शव नदी में मिला था. शव पूरी तरह फूल चुका था. शव मिलने के बाद से ही परिजनों द्वारा आरोप लगाया जा रहा था कि गांव के पास के ईट-भट्टे पर रहने वाले लोगो ने रेप के बाद तेजाब डालकर हत्या कर दी है. इस मामले में बड़ी संख्या में मृतिका के परिजन और ग्रामीण पोस्टमार्टम हॉउस पहुंचे हुए थे, जिसके मद्देनजर भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया था.
ये भी पढ़ें: भदोही: 2 दिन से लापता नाबालिग लड़की की नदी में मिली लाश, परिजनों ने जताई रेप कर हत्या की आशंका

पांच डाक्टरों ने किया शव का दूसरी बार पोस्टमार्टम

बुधवार की देर रात मृतिका के शव का 2 डाक्टरों ने पोस्टमार्टम किया था, जिसमें रेप और हत्या के सबूत नहीं मिले थे. लेकिन परिजनों द्वारा रेप और हत्या के आरोप लगातार लगाए जा रहे थे, जिसकी वजह से पुलिस ने 5 डाक्टरों की टीम से दूसरी बार शव का पोस्टमार्टम कराया. दूसरी बार हुए शव के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आ गई है.

ये भी पढ़ें: भदोही: नाबालिग लड़की की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए अब 5 डॉक्टर करेंगे पोस्टमॉर्टम

पुलिस की जांच में भी रेप और हत्या के सबूत नहीं मिले

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक रेप और हत्या के सबूत नहीं मिले हैं. साथ ही उन्होंने कहा की पुलिस की 4 टीम भी जांच कर रही थी. कई बिन्दुओ पर जांच की गई. पुलिस की जांच में भी रेप और हत्या के सबूत नहीं मिले हैं. नाबालिग लड़की की मौत नदी में डूबने से हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज