Home /News /uttar-pradesh /

भदोही: लॉकडाउन में ग्राहक सेवा केंद्र लूटने आए बदमाशों ने युवक को मारी गोली

भदोही: लॉकडाउन में ग्राहक सेवा केंद्र लूटने आए बदमाशों ने युवक को मारी गोली

ग्राहक सेवा केंद्र लूटने आए बदमाशों ने युवक को मारी गोली

ग्राहक सेवा केंद्र लूटने आए बदमाशों ने युवक को मारी गोली

एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि बदमाश ग्राहक सेवा केंद्र पर लूट की नीयत से आए थे. सभी अंतरजनपदीय बदमाश थे. एक बदमाश पकड़ा गया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

भदोही. कोविड-19 (COVID-19) संक्रमण को तेजी से फैलने से रोकने के लिए राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. वहीं यूपी के भदोही में सोमवार शाम पुलिस से बचने के लिए भाग रहे बदमाशों ने बाइक न देने पर एक युवक को गोली मार दी. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे जिला अस्पताल भेजा गया, जहां से चिकित्सकों ने रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि बदमाश बैंक ग्राहक सेवा केंद्र पर लूट के इरादे से आए थे.

घटना दोही जिले के सुरियावां थानाक्षेत्र के विजईपुर गांव की है. एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि बदमाश ग्राहक सेवा केंद्र पर लूट की नीयत से आए थे. सभी अंतरजनपदीय बदमाश थे. एक बदमाश पकड़ा गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. उसी समय सुरियावां की ओर से आ रहे एसओ विजय प्रताप ने उन्हें देखा और पूछताछ की. पुलिस को देख अन्य बदमाश खिसकने लगे. इस पर पुलिस ने एक को पकड़ लिया. इसी बीच एक बदमाश भागने के दौरान बाइक से जा रहे एक युवक दिलीप सिंह को गोली मारकर उसकी बाइक लेकर फरार हो गया . पुलिस ने 5 में से एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है और चार की तलाश जारी है. गोली लगने से घायल हुए युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है l

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया की क्राइम ब्रांच समेत पुलिस की कई टीम फरार हुए बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है. मौके से पकड़े गए एक बदमाश से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है. जिससे पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे है. पुलिस के मुताबिक जिस बाइक सवार युवक को बदमाश ने गोली मारी है उसकी हालत अभी खतरे से बाहर है. युवक के पैर में गोली लगी है जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें:

मेरठ: 1.20 लाख मुर्गियों पर अनूठा प्रयोग, लॉकडाउन में नहीं होगा अंडे का उत्पादन

Tags: Bhadohi, CM Yogi, Up crime news, UP news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर