लाइव टीवी

BJP विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला की सुरक्षा बढ़ाई गई
Bhadohi News in Hindi

भाषा
Updated: February 20, 2020, 7:27 PM IST
BJP विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला की सुरक्षा बढ़ाई गई
रेप पीड़िता की सुरक्षा बढ़ाई गई

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उससे अवैध सम्बन्ध की शुरुआत करने वाले विधायक के भतीजे संदीप तिवारी ने फेसबुक पर धमकी दी है

  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) के बीजेपी विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी और उनके तीन बेटों तथा तीन भतीजों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराने वाली पीड़िता को मुकदमा वापस लेने की धमकी मिलने के बाद उसकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उससे अवैध सम्बन्ध की शुरुआत करने वाले विधायक के भतीजे संदीप तिवारी ने फेसबुक पर धमकी देते हुए कहा है की मामला वापस ले लो वरना तेरे भाइयों की उल्टी गिनती शुरू हो गई है.

BJP विधायक समेत सात पर दर्ज हुआ है रेप केस
पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने कहा की महिला की सुरक्षा में दो महिला और एक पुरुष कांस्टेबल तैनात किए गए हैं जो चौबीसों घंटे उसके साथ रहेंगे. महिला की शिकायत पर बुधवार को भदोही से भाजपा विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी सहित सात लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है.

अबॉर्शन का भी लगाया आरोप



सिंह ने बताया कि महिला ने 10 फरवरी को एक तहरीर देकर आरोप लगाया था कि उसके साथ भाजपा विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी और अन्य ने एक होटल में एक महीना तक बारी-बारी से बलात्कार किया. इसके अलावा एक बार जब वह गर्भवती हुई तो ज़बरदस्ती उसका गर्भपात करा दिया.

उन्होंने बताया कि मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक रविन्द्र वर्मा को सौंपी गई थी। महिला के बयान और होटल सहित तमाम बिन्दुओं पर जांच के बाद भाजपा विधायक समेत सातों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 164 के तहत पीड़ित महिला का मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज हो गया है.

उन्होंने कहा कि महिला की मेडिकल जांच शनिवार को होनी है. उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस संबंध में प्रतिक्रिया के लिए विधायक से संपर्क किये जाने पर उनका मोबाइल फोन बंद मिला.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भदोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 7:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर