UP: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कराएंगे भदोही की घायल युवती का इलाज

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कराएंगे भदोही की घायल युवती का इलाज (Photo Credit- Sonu Sood Instagram)
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कराएंगे भदोही की घायल युवती का इलाज (Photo Credit- Sonu Sood Instagram)

भदोही (Bhadohi) की सीएमओ डा. लक्ष्मी सिंह ने बताया कि फिल्म अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने युवती को करनाल भिजवाने को कहा था.

  • Share this:
भदोही. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इऩ दिनों पूरे देश में चर्चा का विषय बने हुए हैं. दरअसल, रील लाइफ में अक्सर खलनायक की भूमिका निभाने वाले सोनू सूद अब लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आ रहे है. ताजा मामला भदोही जिले का है, जहां एक 22 वर्षीय युवती के इलाज के लिए फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. बोन टीबी से पीड़ित युवती का सहारा सोनू सूद बने हैं. आर्थिक तंगी से जूझ रही युवती ने सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाई थी जिसके बाद सोनू सूद ने युवती को मदद का आश्वासन दिया था. अब स्वास्थ्य विभाग की एंबुलेंस से युवती को हरियाणा के करनाल भेजा गया है जहां सोनू सूद के जरिए युवती की सर्जरी कराई जाएगी.

भदोही जनपद के घोसिया की रहने वाली प्रतिभा नाम की युवती की मदद के लिए सोनू सूद सामने आए हैं. कुछ वर्ष पहले अपने पिता की अश्लील हरकतों से परेशान होकर युवती घर छोड़कर चली गई थी. नोएडा में युवती ब्यूटी पार्लर में काम कर रही थी. इसी दौरान बस से सफर करने के दौरान एक हादसे में उसको चोट लग गई थी जिसकी वजह से उसे बोन टीवी हो गया था. आर्थिक तंगी की वजह से युवती अपने घर भदोही आ गई लेकिन वह अपना इलाज नहीं करा पा रही थी. सोशल मीडिया पर युवती ने मदद की गुहार लगाई थी जिसके बाद फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने मदद का आश्वासन दिया था और भदोही के स्वास्थ्य विभाग ने भी इलाज शुरू करा दिया था.

ये भी पढ़ें- लखनऊ: 600 साल के इतिहास में इस बार नहीं होगा मेघनाद और कुम्भकर्ण के पुतलों का दहन



अब सोनू सूद के जरिये हरियाणा के करनाल में युवती की सर्जरी होनी है जिसके मद्देनजर अब स्वास्थ विभाग की एंबुलेंस से युवती को करनाल भेज दिया गया है. भदोही की सीएमओ डा. लक्ष्मी सिंह ने बताया कि फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने युवती को करनाल भिजवाने को कहा था, ताकि उसका उपचार अच्छे चिकित्सकों से बढ़िया अस्पताल में कराया जा सके. सीएमओ डॉ लक्ष्मी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने विभागीय एंबुलेंस से उसे करनाल भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज