भदोही: Corona संदिग्ध का शव लेकर गई एंबुलेंस और पुलिस जीप पर पथराव, जान बचाकर भागे
Bhadohi News in Hindi

भदोही: Corona संदिग्ध का शव लेकर गई एंबुलेंस और पुलिस जीप पर पथराव, जान बचाकर भागे
भदोही में corona संदिग्ध का शव लेकर अंतिम संस्कार कराने गई एम्बुलेंस और पुलिस जीप पर पथराव (फाइल फोटो)

यूपी के भदोही में COVID-19 संदिग्ध मरीज का अंतिम संस्कार करने गई पुलिस टीम और एंबुलेंस पर ग्रामीणों ने फिर किया पथराव (Stone Pelting). तनाव को देखते हुए पुलिसबल तैनात.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
भदोही. कोरोना वायरस (COVID-19) के संक्रमण की खबरों के बीच इस महामारी (Pandemic) की दहशत बढ़ती ही जा रही है. हालत यहां तक पहुंच गई है कि लोग बीमारी की वजह से जान गंवाने वाले लोगों के शवों के अंतिम संस्कार तक पर आपत्ति कर रहे हैं. कुछ ऐसा ही आज यूपी के भदोही (Bhadohi) जिले में हुआ, जहां रामपुर गंगाघाट पर कोरोना संदिग्ध मरीज के शव का अंतिम संस्कार कराने पहुंची एंबुलेंस (Ambulance) और पुलिस की जीप (Police Jeep) पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. गुस्साए ग्रामीणों ने पथराव कर दोनों वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया. एंबुलेंस कर्मी और पुलिसवालों को किसी तरह जान बचाकर वहां से भागना पड़ा. इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिसबल तैनात कर दिया गया है.

पथराव करने वालों को चिन्हित कर रही है पुलिस

बताया जा रहा है कि सूरत से आए एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जिसको कोरोना संदिग्ध माना जा रहा है. सरकारी एंबुलेंस से उसका शव रामपुर गंगा घाट पर अंतिम संस्कार करने के लिए पहुंचा था. जैसे ही एंबुलेंस और पुलिस की जीप रामपुर गंगा घाट पर पहुंची, ग्रामीणों ने चारों तरफ से पथराव शुरू कर दिया. इसके बाद एंबुलेंस चालक ने गांव से किसी तरह से एंबुलेंस को निकाला और वहां से एमबीएस अस्पताल की ओर रवाना हो गया.



एंबुलेंसकर्मियों को दी जाए सुरक्षा



इस घटना के बाद से गांव में भारी पुलिसबल को तैनात कर दिया गया है. पुलिस पथराव करने वालों को चिन्हित करने में जुटी है. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले भी ऐसे ही एक शव को लेकर एंबुलेंस गंगा घाट पर पहुंची थी, उस पर भी ग्रामीणों ने पथराव किया था. उस वक्त किसी तरह ग्रामीणों को मनाकर पुलिस ने शव का अंतिम संस्कार करा दिया था. वहीं अब इस मामले में एम्बुलेंस संघ के जिलाध्यक्ष रंजीत यादव का कहना है कि इसके पहले भी एक बार पथराव हो चुका है. ऐसे में पुलिस को एंबुलेंस चालकों को पर्याप्त सुरक्षा देनी होगी, तभी एंबुलेंस कर्मी काम कर पाएंगे. मामले पर पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने कहा कि पुलिस को मौके पर भेजा गया है और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: COVID-19 Update: UP में कोरोना के 277 नए मामले,अब तक 3855 लोग हुए डिस्‍चार्ज
First published: May 27, 2020, 9:51 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading