लाइव टीवी

जेसीबी कटर की चपेट में आया टेंपो, महिला की मौत, आठ के हाथ-पैर कटे
Bhadohi News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 22, 2019, 3:31 PM IST
जेसीबी कटर की चपेट में आया टेंपो, महिला की मौत, आठ के हाथ-पैर कटे
जेसीबी की चपेट में आने से बड़ा हादसा हुआ है. (प्रतीकात्मक फोटो)

जेसीबी (JCB) के कटर की चपेट में आने से टेंपो के पीछे का हिस्सा कट गया. इस हादसे में शीला देवी (43) की मौत हो गई, जबकि आठ अन्‍य लोगों में से किसी के हाथ तो किसी के पैर कट गए.

  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) जिले के गोपीगंज (Gopiganj) क्षेत्र में टेंपो चालक की जल्दबाजी की वजह से एक दर्दनाक हादसा (Traumatic accident) हो गया. इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं आठ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

टेम्पो में थे लगभग 10 यात्री
पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि एक टेम्पो लगभग 10 यात्रियों को लेकर हंडिया से गोपीगंज आ रहा था. रास्ते में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर सिक्स लेन के निर्माण कार्य में लगी एक जेसीबी बैक हो रही थी. इसी दौरान टेंपो चालक ने जेसीबी के पीछे से तेजी से अपना वाहन निकालने की कोशिश की, तब तक जेसीबी बैक हो चुकी थी और टेंपो उसके कटर की चपेट में आ गया.

टेंपो के पीछे का हिस्सा कट गया



जेसीबी के कटर की चपेट में आने से टेंपो के पीछे का हिस्सा बुरी तरह कट गया. इस हादसे में शीला देवी (43) की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हो गए. उनमें से किसी का हाथ तो किसी का पैर कटकर अलग हो गए. सूत्रों ने बताया कि घायलों में दामिनी देवी, गीता देवी और जय प्रकाश को गंभीर हालत में वाराणसी रेफर कर दिया गया है, जबकि बाकी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और जेसीबी को कब्जे में ले लिया गया है.

ये भी पढ़ें- 

पटना में डेंगू का कहर, PMCH में 300 पार पहुंची मरीजों की संख्या

स्नान के दौरान नदी में डूबकर पांच बच्चों की मौत, मातम में बदला जिउतिया का पर्व

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भदोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 3:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर