अनियंत्रित ट्रक ने पति-पत्नी को कुचला, एक की मौत

घटना ऊंज थाना क्षेत्र के नवधन गांव की है. इस हादसे में गौरा देवी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 7, 2019, 11:28 AM IST
अनियंत्रित ट्रक ने पति-पत्नी को कुचला, एक की मौत
सड़क हादसे में पत्नी की मौत
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 7, 2019, 11:28 AM IST
उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार पति-पत्नी को कुचल दिया. इससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

घटना ऊंज थाना क्षेत्र के नवधन गांव की है
जानकारी के मुताबिक, घटना ऊंज थाना क्षेत्र के नवधन गांव की है, जहां साइकिल से जा रहे है गौरा देवी और छोटे लाल को तेज रफ़्तार अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया. इस हादसे में गौरा देवी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल पति को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. साथ ही पुलिस ने ट्रक समेत चालक को गिरफ्तार कर लिया है. उससे हादसे के बारे में पूछताछ की जा रही है.

अल सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ था

बता दें कि आज ही अल सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ था. इस हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी. जानकारी के मुताबिक, सड़क हादसा बुधवार सुबह तड़के सुरीर थाना क्षेत्र में हुआ था. माइलस्टोन 88 के समीप खड़े कैंटर में पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार कैंटर ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया.

ये भी पढ़ें- 

Article 370: JDU नेता ने BJP को किया चैलेंज, कही ये बात
Loading...

छात्रा खुदकुशी मामले में महिला थानेदार निलंबित, जांच के आदेश
First published: August 7, 2019, 11:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...