UP: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा का बेटा भाग सकता है विदेश, लुक आउट नोटिस जारी

विधायक विजय मिश्रा का बेटा विदेश भागने की कोशिश कर सकता है. 
विधायक विजय मिश्रा का बेटा विदेश भागने की कोशिश कर सकता है. 

उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के कारोबारी बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ लुक आउट नोटिस (Look out notice) जारी किया गया है. विष्णु मिश्रा पर प्रॉपर्टी पर कब्जा करने के अलावा रेप (Rape) का भी आरोप है.

  • Share this:
भदोही: उत्तर प्रदेश के ज्ञानपुर विधानसभा सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (Vijay Mishra) के कारोबारी बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ लुक आउट नोटिस (Look Out Notice) जारी किया गया है. देश से भागने की आशंका के बाद यह नोटिस जारी किया गया है. विष्णु मिश्रा पर रिश्तेदार की प्रॉपर्टी कब्जा करने समेत अन्य आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ था. उसके अलावा एक युवती ने भी विष्णु मिश्रा पर रेप का मुकदमा दर्ज कराया है. रिश्तेदार से संपत्ति विवाद में जेल में बंद बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा पर शिकंजा कसता दिख रहा है. विदेश भागने की आशंका पर पुलिस ने विधायक के बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है.

विधायक विजय मिश्रा के रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने प्रॉपर्टी पर कब्जा करने समेत अन्य आरोपो में विधायक विजय मिश्रा, उनकी पत्नी रामलली मिश्रा और पुत्र विष्णु मिश्रा के खिलाफ 4 अगस्त को मुकदमा दर्ज कराया था. इस प्रकरण में विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश से पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिसके बाद से वह जेल में बन्द है.

ये भी पढ़ें: AIIMS का अलर्ट: खतरनाक हो सकती है कोरोना की सेकंड वेव, फेस्टिव सीजन में रहें सावधान



लगा है ये आरोप
विधायक विजय मिश्रा की पत्नी जो मिर्ज़ापुर - सोनभद्र से एमएलसी है रामलली मिश्रा वह सशर्त जमानत पर हैं. वहीं विधायक का बेटा विष्णु मिश्रा फरार चल रहा है. आपको बता दें कि रिश्तेदार द्वारा मुकदमा दर्ज कराने के बाद एक और मुकदमा विधायक विजय मिश्रा, उनके बेटे और एक उनके रिश्तेदार पर वाराणसी की युवती ने रेप का भी दर्ज कराया था. पुलिस को आशंका है विधायक का बेटा विष्णु मिश्र विदेश भाग सकता है. पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने इस बाबत जानकारी देते हुए बताया कि विधायक विजय मिश्रा का बेटा फरार चल रहा है. लुक आउट नोटिस जारी किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज