• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Bhadohi News: MLA विजय मिश्र के भगोड़े बेटे ने जारी किया वीडियो, कहा- STF की कार्रवाई फर्जी

Bhadohi News: MLA विजय मिश्र के भगोड़े बेटे ने जारी किया वीडियो, कहा- STF की कार्रवाई फर्जी

ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्रा के फरार बेटे ने STF की कार्रवाई को बताया फर्जी

ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्रा के फरार बेटे ने STF की कार्रवाई को बताया फर्जी

Bhadohi News: विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि जिस दिन एसटीएफ ने छापेमारी कर मुझे पिस्टल छोड़कर फरार दिखाया, उस दिन मैं मुंबई के एक होटल में था.

  • Share this:

भदोही.  ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) के फरार चल रहे बेटे विष्णु मिश्रा (Vishnu Mishra) ने अपना एक वीडियो बयान जारी किया है, जिसमे उन्होंने पुलिस पर फर्जी कार्रवाई करने का आरोप लगाया है. विष्णु मिश्रा ने कहा कि जिस दिन एसटीएफ ने भदोही में छापेमारी कर मुझे पिस्टल छोड़कर फरार दिखाया, उस दिन मैं मुंबई में था. विधायक के बेटे ने कहा कि जो आरोप लगाए गए हैं वह पूरी तरह गलत है.

बता दें कि गत 7 सितंबर को एसटीएफ ने भदोही जनपद के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के आनापुर गांव में विधायक विजय मिश्रा के करीबी ग्राम प्रधान चंदन तिवारी के घर छापेमारी कर ग्राम प्रधान को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने दावा किया था कि ग्राम प्रधान ने फरार चल रहे विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्र को शरण दी थी. दावा किया गया था कि विधायक का फरार बेटा विष्णु मिश्रा ग्राम प्रधान के घर छिपकर रह रहा था और वह एक पिस्टल मौके पर छोड़कर फरार हो गया.

विधायक के बेटे ने वीडियो जारी कर दी सफाई
विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि जिस दिन एसटीएफ ने छापेमारी कर मुझे पिस्टल छोड़कर फरार दिखाया, उस दिन मैं मुंबई के एक होटल में था. उन्होंने कहा कि 7 सितम्बर को मुंबई के होटल में रुके और 9 सितंबर को होटल से चेक आउट किया. जिसका बिल भी वायरल किया है. विधायक के बेटे का कहना है कि पुलिस गिरफ्तार कर अवैध हथियारों के साथ मुझे फंसाना चाहती है.

रेप और रिश्तेदार की प्रॉपर्टी पर कब्जे के आरोप में फरार है विष्णु मिश्र
विष्णु मिश्रा अपने विधायक पिता के साथ कई मामलों में आरोपी हैं. बीते कई महीनों से विधायक विजय मिश्र जेल में है. गौरलतब है कि विधायक के बेटे पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाया था और उनके एक रिश्तेदार ने प्रॉपर्टी पर कब्जा करने का भी आरोप लगाया था. करीब एक साल से विधायक का बेटा इन मामलों में फरार चल रहा है. वहीं विधायक के बेटे के द्वारा जो आरोप पुलिस पर लगाये गए है, इस पर पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह का कहना है कि मामला न्यायालय में विचाराधीन है, उन्हें उचित फोरम में आकर अपनी बात करनी चाहिए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज