होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

UP: 2 गुटों में खूब चले ईंट-पत्थर व लाठी-डंडे, जमकर हुई मारपीट में 1 की मौत और 11 घायल

UP: 2 गुटों में खूब चले ईंट-पत्थर व लाठी-डंडे, जमकर हुई मारपीट में 1 की मौत और 11 घायल

उत्तर प्रदेश : मामूली विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट में एक की मौत, 11 घायल (सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश : मामूली विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट में एक की मौत, 11 घायल (सांकेतिक तस्वीर)

यूपी के भदोही में दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष देखने को मिला है. जिले के औराई थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच ईंट-पत्थर और लाठी डंडों से मारपीट हुई जिसमें एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई और 11 अन्य लोग घायल हो गए.

अधिक पढ़ें ...

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही में दो गुटों के बीच जमकर ईंट-पत्थर और लाठी-डंडे चले हैं. दोनों गुटों के बीच मारपीट इतनी भयंकर हुई कि एक शख्स की मौत हो गई. दरअसल, भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच ईंट-पत्थर और लाठी डंडों से मारपीट हुई, जिसमें एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई और 11 अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी.

औराई के क्षेत्राधिकारी राम लखन मिश्र ने बताया कि इस घटना में एक पक्ष जियाउल हक, हसन और सद्दाम का था जबकि दूसरा पक्ष नियाज, बदरे आलम और मुश्ताक का था, जो आपस में पड़ोसी हैं. मंगलवार शाम जियाउल हक पक्ष ने अपनी मोटरसाइकिल दूसरे पक्ष के दरवाजे के सामने खड़ी कर दी.

राम लखन मिश्र ने आगे बताया कि नियाज पक्ष ने मोटरसाइकिल हटाकर दूसरी जगह खड़ी कर दी. इस बात को लेकर दोनों पक्षों ने ईंट-पत्थर और फिर लाठी डंडों से मारपीट की, जिसमें दोनों तरफ से तीन महिलाएं-नजमा, नाजिया और शबनम और नौ पुरुष समेत कुल 12 लोग घायल हुए.
बताया कि सभी को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां जियाउल हक के मामा मोहम्मद कासिम (60) की इलाज के दौरान मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से इस संबंध में मामला दर्ज कराया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है। इलाके में भारी तनाव के चलते अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है.

Tags: Bhadohi News, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर