Home /News /uttar-pradesh /

OMG: भदोही में आसमान से होने लगी मछलियों की बारिश तो हक्का-बक्का रह गए लोग

OMG: भदोही में आसमान से होने लगी मछलियों की बारिश तो हक्का-बक्का रह गए लोग

भदोही जनपद में बारिश के साथ आसमान से गिरी मछलियां

भदोही जनपद में बारिश के साथ आसमान से गिरी मछलियां

Fish Rained in Bhadohi: चौरी इलाके के कंधिया फाटक के पास का मामला है. बारिश के दौरान पानी के साथ मछलियां गिरने लगी. इसे देखकर लोग अचंभित रह गए. इस दौरान एक दो नहीं बल्कि सैकड़ों छोटी-छोटी मछलियां बारिश के दौरान गिरी.

भदोही. बारिश के मौसम में पानी और ओले बरसना आम बात है. आपने बारिश के साथ छोटे-छोटे ओले गिरते ही देखे होंगे, लेकिन भदोही जनपद में बारिश के साथ मछली आसमान से गिरी है, जिसे देख लोग अचंभित रह गए. भदोही जनपद के चौरी क्षेत्र के कंधिया के पास सोमवार को तेज हवा के साथ हुई बारिश में आकाश से मछलियां गिरने लगीं.

चौरी इलाके के कंधिया फाटक के पास का यह पूरा मामला है. बारिश के दौरान पानी के साथ जैसे ही मछलियां गिरने लगीं तो लोग अचंभित रह गए. लोगों ने बताया कि इस दौरान एक दो नहीं, बल्कि छोटी-छोटी सैकड़ों मछलियां गिरी. इतनी कि लोग मछलियों को टोकरियों में इकट्ठा करने लगे. हालांकि इन मछलियों को ग्रामीणों ने तालाब और आसपास के गड्ढों में डाल दिया.

मौसम विशेषज्ञों ने कही ये बात

गांव के रहने वाले सुखलाल ने बताया कि मछलियों को गिरता देख सभी लोग अचंभित रह गए. हालांकि इन मछलियों को खाया नहीं गया. जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने 50 किलो से ज्यादा मछलियों को इकट्ठा कर गड्ढों और तालाब में छोड़ दिया. वहीं मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि कभी-कभी निम्न दबाव क्षेत्र बनने के कारण ऐसा होता है. नदियों और तालाब के पास बनी चक्रवाती हवा मछलियों को भी उड़ा ले जाती है और आसपास के क्षेत्रों में बारिश के दौरान ऐसा देखने को मिलता है.

Tags: Bhadohi, Bhadohi News, UP news, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर