• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • जेल में बंद MLA विजय मिश्र के बेटे की गिरफ्तारी के लिए STF ने की छापेमारी, पिस्टल छोड़ फरार हुआ विष्णु मिश्र

जेल में बंद MLA विजय मिश्र के बेटे की गिरफ्तारी के लिए STF ने की छापेमारी, पिस्टल छोड़ फरार हुआ विष्णु मिश्र

फिर पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ विधायक विजय मिश्रा का बेटा विष्णु

फिर पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ विधायक विजय मिश्रा का बेटा विष्णु

Lucknow STF in Bhadohi: गोपीगंज कोतवाली में रिश्तेदार की प्रॉपर्टी पर कब्जा और एक युवती से रेप के मामले में विधायक और विधायक के बेटे विष्णु मिश्र पर मुकदमा दर्ज है. इस मामले में विधायक विजय मिश्रा का बेटा फरार चल रहा है.

  • Share this:

भदोही. यूपी के भदोही (Bhadohi) जनपद के ज्ञानपुर विधानसभा सीट (Gyanpur Assembly Seat) से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) के फरार चल रहे बेटे विष्णु मिश्रा (Vishnu Mishra) की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ (STF) और गोपीगंज कोतवाली पुलिस (Police) की टीम ने छापेमारी की. आरोप है कि छापे के दौरान पिस्टल छोड़कर विधायक का बेटा फरार हो गया. पुलिस ने संरक्षणकर्ता एक ग्राम प्रधान को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक दो पिस्टल बरामद की गई है.

आपको बता दें कि गोपीगंज कोतवाली में रिश्तेदार की प्रॉपर्टी पर कब्जा और एक युवती से रेप के मामले में विधायक और विधायक के बेटे विष्णु मिश्र पर मुकदमा दर्ज है. इस मामले में विधायक विजय मिश्रा का बेटा फरार चल रहा है. मामले की विवेचना एसटीएफ को सौंपी गई है. गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के आनापुर गांव में विधायक के बेटे की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ और गोपीगंज कोतवाली पुलिस की टीम ने ग्राम प्रधान चंदन तिवारी के घर छापेमारी की. पुलिस के मुताबिक विधायक का बेटा एक पिस्टल छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने दो पिस्टल वहां से बरामद किए है. इस मामले में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

करीबी ग्राम प्रधान गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विधायक के बेटे को संरक्षण देने वाले ग्राम प्रधान चंदन तिवारी को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि पकड़ा गया ग्राम प्रधान विधायक के बेटे का करीबी है. गौरतलब है कि इसी मामले में बाहुबली विधायक विजय मिश्र जेल में बंद है. जबकि बेटा विजय मिश्रा काफी लंबे समय से पुलिस को चकमा दे रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज