होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /पूर्व MLA विजय मिश्र पर कसा शिकंजा, कुर्क होगा 11 करोड़ 55 लाख रुपए का आलीशान फ्लैट

पूर्व MLA विजय मिश्र पर कसा शिकंजा, कुर्क होगा 11 करोड़ 55 लाख रुपए का आलीशान फ्लैट

यूपी के पूर्व विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ प्रशासन का शिकंजा कसता जा रहा है

यूपी के पूर्व विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ प्रशासन का शिकंजा कसता जा रहा है

UP पुलिस का कहना है कि आपराधिक कृत्यों से अर्जित धन से विजय मिश्र ने यह संपत्ति क्रय की थी. गैंगस्टर एक्ट के तहत भदोही ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

यूपी में पूर्व विधायक विजय मिश्र पर प्रशासन का शिकंजा कसा है
विजय मिश्र की बहू के नाम का फ्लैट कुर्क होगा
लखनऊ स्थित इस फ्लैट की कीमत 11 करोड़ 55 लाख है

भदोही. पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा पर प्रशासन का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है. भदोही के जिलाधिकारी ने विजय मिश्रा की बहू के नाम से दर्ज लखनऊ में स्थित 11 करोड़ 55 लाख की कीमत के फ्लैट को कुर्क करने का आदेश दिया है. बताया जाता है कि पूर्व विधायक विजय मिश्रा ने अपनी बहू के नाम एक आलीशान फ्लैट खरीदा था. डीएम के आदेश के बाद पुलिस फ्लैट को कुर्क करने की तैयारी में जुट गई है.

लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी में है फ्लैट

गैंगस्टर एक्ट के तहत विजय मिश्रा, उनके परिजनों और करीबियों की संपत्ति कुर्क की जा रही है. इसी कड़ी में पुलिस को सूचना मिली थी कि लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी में पूर्व विधायक विजय मिश्रा ने अपनी बहू के नाम एक फ्लैट खरीदा था. पुलिस का कहना है कि आपराधिक कृत्यों से अर्जित धन से विजय मिश्र ने यह संपत्ति क्रय की थी. गैंगस्टर एक्ट के तहत भदोही के डीएम ने लखनऊ में स्थित इस फ्लैट को कुर्क करने का निर्देश दिया है. भदोही के एसपी डॉ अनिल कुमार ने बताया कि 11 करोड़ 55 लाख रुपए फ्लैट की अनुमानित कीमत है. भदोही पुलिस लखनऊ प्रशासन से समन्वय स्थापित कर जल्द ही फ्लैट को कुर्क करेगी.

आपके शहर से (लखनऊ)

अब तक 45 करोड़ की संपत्ति हुई है कुर्क

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अभी तक विजय मिश्रा से जुड़ी कुल 45 करोड़ की संपत्ति जब्त की जा चुकी है जिसमें जमीन, मकान, कैश और गाड़ियां शामिल हैं. गौरतबल है कि वतर्मान में विजय मिश्र विभिन्न मामलों में जेल में बंद हैं.

Tags: Bahubali MLA Vijay Mishra ED Action, Lucknow news, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें