भदोही में सम्मान लेने के चक्कर में नियम भूली पुलिस, जमकर उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

भदोही में सम्मान लेने के चक्कर में पुलिस ने जमकर उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां (फाइल फोटो)
भदोही में सम्मान लेने के चक्कर में पुलिस ने जमकर उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां (फाइल फोटो)

भदोही जनपद के गोपीगंज और चौरी इलाके में भी बीते दिनों लोगों ने पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया था, जहां पुष्प वर्षा की गई थी. लेकिन वहां पुलिस (Police) ने भी नियमों का पालन किया था और सम्मानित करने वाले लोगों ने भी.

  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही जनपद में नियमों का पालन कराने वाली पुलिस के खुद भी सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के नियम तोड़ रही है, साथ ही लोगों से भी तुड़वा रही है. दरअसल, ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बे में पुलिस ने एक सम्मान समारोह में जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाईं. वहीं, मौके पर मौजूद तमाम लोग भी बिना मास्क पहने दिखे. इतना ही नहीं, सड़क पर हुए इस सम्मान समारोह के कारण बाजार में काफी देर तक जाम के हालात भी बने रहे.

सड़क पर हुए सम्मान समारोह की वजह से बने जाम के हालात
दरअसल, मंगलवार को ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बे में व्यापारी नेताओं के द्वारा कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया, लेकिन यह आयोजन सड़क पर ही रख दिया गया. इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी एकत्र हुए और काफी संख्या में बाकी लोग भी एकत्र हो गए, जिसके चलते सड़क पर भारी भीड़ हो गई और जाम के हालात बन गए. लेकिन लोगों की परेशानी को नजरअंदाज कर पुलिसकर्मी सम्मान समारोह में व्यस्त रहे.

जिले के अन्य इलाकों में भी आयोजित हुआ सम्मान समारोह
वहीं, भदोही जनपद के गोपीगंज और चौरी इलाके में भी बीते दिनों लोगों ने पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया था, जहां पुष्प वर्षा की गई थी. लेकिन वहां पुलिस ने भी नियमों का पालन किया था और सम्मानित करने वाले लोगों ने भी. चौरी में तो स्थानीय लोगों ने पुष्प वर्षा के लिए गोले बनाये थे जिससे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अच्छे तरह से हुआ था. लेकिन मंगलवार को ज्ञानपुर में जिस तरह से पुलिस सम्मान के चक्कर में नियम भूल गई वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.



ये भी पढ़ें: यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को नहीं मिली जमानत, अब 28 को एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनवाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज