Home /News /uttar-pradesh /

नौकरी का झांसा देकर डीघ ब्लॉक प्रमुख ने किया गैंगरेप, पहले से है जेल में बंद

नौकरी का झांसा देकर डीघ ब्लॉक प्रमुख ने किया गैंगरेप, पहले से है जेल में बंद

महिला ने भदोही के डीघ ब्लॉक से जिला प्रमुख मनीष मिश्रा पर लगाया गैंगरेप का आरोप.

महिला ने भदोही के डीघ ब्लॉक से जिला प्रमुख मनीष मिश्रा पर लगाया गैंगरेप का आरोप.

Bhadohi: प्रयागराज की एक महिला ने भदोही के डीघ ब्लॉक प्रमुख मनीष मिश्रा और अन्य तीन लोगों पर गैंगरेप का अरोप लगाया है. महिला के अनुसार मनीष और अन्य लोगों ने नौकरी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही उसके नग्न अवस्था वाले फोटो लेकर ब्लैकमेल भी किया.

अधिक पढ़ें ...

भदोही. राजनीति से जुड़े लोगों पर अक्सर विभिन्न प्रकार के मुकदमे दर्ज रहते हैं. डीघ ब्लॉक से ब्लॉक प्रमुख मनीष मिश्रा भी ऐसे ही शख्स हैं जिनपर लगातार मुकदमें दर्ज हो रहे हैं. विधायक विजय मिश्रा के जेल में बंद ​भतीजे मनीष की मुश्किलें अब और बढ़ती जा रही हैं. एक महिला की तहरीर पर पुलिस ने ब्लॉक प्रमुख मनीष मिश्रा समेत चार लोगों पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है. महिला ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि नौकरी का लालच देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था. ऐसे में हाल ही गिरफ्तार हुए मनीष के लिए अपने आप को कानूनी दांव पेंचों से निकालना और मुश्किल हो गया है.

नौकरी का झांसा देकर किया था दुष्कर्म
भदोही जनपद के डीघ ब्लॉक से मनीष मिश्रा ब्लाक प्रमुख है. मंगलवार को एक अन्य मामले में भदोही पुलिस ने मनीष मिश्रा को गिरफ्तार कर वाराणसी पुलिस को सौंपा था और वर्तमान में वह जेल में बंद है. ऊंज थाने में एक महिला ने मंगलवार की शाम ही को मनीष मिश्रा उसके एक साथी और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है. महिला ने आरोप लगाया है कि नौकरी का झांसा देकर उसके साथ 2019 में कई बार जबरन दुष्कर्म किया गया. महिला का आरोप है कि उसकी नग्न फोटो खींचकर उसको वायरल करने की धमकी भी दी गई थी.

प्रयागराज जिले की रहने वाली 30 वर्षीय महिला की तहरीर पर पुलिस ने ऊंज थाना 376D, 504, 506 व एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने जानकारी दी कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के साथ अन्य विधिक कार्रवाई मामले में की जा रही है. यदि मामले में सबूत मनीष मिश्रा के खिलाफ मिलते हैं तो उन्हें भविष्य में कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

Tags: Bhadohi, Bhadohi News, Gangrape, MLA Vijay Mishra, Varanasi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर