Corona संदिग्ध का शव ले जा रही एंबुलेंस और पुलिस जीप पर ग्रामीणों ने किया पथराव, 85 लोगों पर FIR दर्ज
Bhadohi News in Hindi

Corona संदिग्ध का शव ले जा रही एंबुलेंस और पुलिस जीप पर ग्रामीणों ने किया पथराव, 85 लोगों पर FIR दर्ज
इलाके में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. सांकेतिक फोटो.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) जिले के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गंगा घाट पर ग्रामीणों ने एंबुलेंस और पुलिस की जीप पर पथराव कर दिया था.

  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) जिले के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गंगा घाट पर ग्रामीणों ने एंबुलेंस और पुलिस की जीप पर पथराव कर दिया था. बीते बुधवार की शाम कोरोना संदिग्ध व्यक्ति का शव लेकर एंबुलेंस और पुलिस की जीप गंगा घाट पर पहुंची थी. यहां अंतिम संस्कार के लिए लाए गए शव का ग्रामीणों ने विरोध किया. बात नहीं बनती देख ग्रामिणों ने एंबुलेंस और पुलिस जीत पर पथराव कर दिया. इसी मामले में पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने मामले में 35 लोगों के खिलाफ नामजद और 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

भदोही पुलिस के मुताबिक इस मामले में कई लोगों को हिरासत में भी लिया है. पुलिस ने बताया कि रामपुर गंगा घाट पर बुधवार को जैसे यह करोना संदिग्ध का शव लेकर एंबुलेंस पहुंची तभी ग्रामीणों ने एंबुलेंस और पुलिस कर्मियों पर जमकर पथराव कर दिया था, जिस मामले में पुलिस जीप में सवार पुलिसकर्मियों और एक एंबुलेंस कर्मी घायल हुआ था. मामले को गंभीरता से लेते हुए रामपुर क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात किया गया था.

इन धाराओं के तहत कार्रवाई
इस मामले में गोपीगंज कोतवाली में उप निरीक्षक ईश्वर देव के द्वारा 35 लोगों पर नामजद तथा 50 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया गया है. इस मामले में धारा 147,148 ,149 ,188 ,269, 332 ,353, 307 ,336 ,342, 504 ,506 आईपीसी व धारा 7 आपराधिक कानून संशोधन अधिनियम, धारा 51, 56 आपदा प्रबंधन अधिनियम तथा धारा 3 महामारी अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है. पुलिस ने 6 लोगों को अभी तक हिरासत में लिया है. बाकी अन्य आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है. पुलिस अधीक्षक राम मदन सिंह ने बताया की मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगी.
ये भी पढ़ें:


Lockdown के दौरान इस गलत काम में भोपाल बना नंबर-1, दर्ज हुए 5679 केस, पुलिस ने कमाए ₹58 लाख

Lockdown फंसे अपने मजदूरों को किसान ने फ्लाइट से भेजा घर, बुक कराई ₹68 हजार की टिकट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज