लाइव टीवी

भदोही: कालीन फैक्ट्री में महिला बुनकर के साथ गैंगरेप, मालिक और वकील दोस्त गिरफ्तार
Bhadohi News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 28, 2020, 5:12 PM IST
भदोही: कालीन फैक्ट्री में महिला बुनकर के साथ गैंगरेप, मालिक और वकील दोस्त गिरफ्तार
दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

कंपनी के अंदर और कमरे के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को जब पुलिस ने खंगाला तो इस घटना से जुड़े ठोस साक्ष्य मिल गए.

  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही ( Bhadohi) जिले में एक महिला बुनकर (Woman Weaver) के साथ गैंगरेप (Gangrape) की वारदात सामने से आई है. आरोप है कि फैक्ट्री के अंदर ही कंपनी मालिक और उसके एक वकील साथी ने महिला से गैंगरेप किया. मामले में पुलिस (Police) ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जिले की बड़ी कंपनियों में शामिल केशरी एक्सपोर्ट

घटना भदोही शहर की बड़ी कालीन कंपनियों में से एक केशरी एक्सपोर्ट की है. केशरी एक्सपोर्ट कालीन कंपनी की गिनती जिले की बड़ी कंपनियों में होती है. इस कंपनी में बड़ी संख्या में बुनकर काम करते हैं और रहते भी हैं. कंपनी में बलिया का एक परिवार रहकर बुनकरी का काम करता था. पीड़ित महिला का पति किसी काम से अपने घर गया था. इसी का फायदा उठाकर कंपनी के मालिक रामचंद्र गुप्ता ने पीड़ित महिला को काम के बहाने अपने कमरे में बुलाया और उसके बाद पहले खुद रेप किया. उसके बाद वकील दोस्त अरुण दुबे ने भी महिला से रेप किया.

सीसीटीवी से मिले साक्ष्य

घटना के बाद महिला ने सोमवार रात पुलिस को अपनी आपबीती बताई. शहर के एक बड़े कालीन निर्यातक से मामला जुड़ा होने के नाते पुलिस ने तमाम बिन्दुओ पर जांच शुरू की. कंपनी के अंदर और कमरे के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को जब पुलिस ने खंगाला तो इस घटना से जुड़े ठोस साक्ष्य मिल गए. जिसके बाद भदोही कोतवाली पुलिस ने कालीन निर्यातक रामचंद्र गुप्ता और उसके साथी अरुण दुबे को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में गंभीर धाराओं में दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. भदोही एसपी राम बदन सिंह ने बताया की सीसीटीवी में जो फुटेज मिले है उससे साफ़ हो रहा है कि पीड़ित महिला के साथ गैंगरेप किया गया. ऐस्पे ने बताया कि केशरी फैक्ट्री के एक कर्मचारी ने शिकायत की थी कि 19 जनवरी को वह बलिया चला गया था. इसी दौरान फैक्ट्री के मालिक और उसके एक दोस्त ने पत्नी के साथ रेप किया. मामले की जांच में घटना सही पाई गई. जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.  मामले में पुलिस विधिक कार्रवाई करने में जुटी हुई है.

(इनपुट: दिनेश पटेल)

ये भी पढ़ें:

उन्नाव: एकतरफा प्यार में युवती ने युवक पर फेंका तेजाब, गंभीर हालत में लखनऊ रेफर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भदोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 5:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर