• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • रंग और नाम बदलने के अलावा और कोई काम नहीं योगी सरकार के पास : अखिलेश यादव

रंग और नाम बदलने के अलावा और कोई काम नहीं योगी सरकार के पास : अखिलेश यादव

भदोही की जनसभा में लोगों का अभिनंदन करते सपा प्रमुख अखिलेश यादव.

भदोही की जनसभा में लोगों का अभिनंदन करते सपा प्रमुख अखिलेश यादव.

SP Strategy : अखिलेश यादव ने इस सभा के माध्यम से साफ कर दिया है कि वह आने वाले 2022 का विधानसभा चुनाव सपा सरकार में किए गए विकास कार्यों के बल पर लड़ेंगे. उन्होंने सपा सरकार में कराए गए कई विकास कार्यों को गिनाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

भदोही. सीएम योगी आदित्यनाथ ने हमारे कराए विकास कार्यों का उद्घाटन के बाद भी उद्घाटन किया. इस सरकार के पास सिर्फ रंग बदलने, नाम बदलने और दूसरे के काम को अपना काम बताने के अलावा कोई काम नहीं है. ये बातें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भदोही में कहीं. वे शिक्षक सम्मेलन कार्यक्रम में शिरकत करने भदोही आए थे. इस दौरान उन्होंने सपा सरकार में कराए गए विकास कार्यों का ब्यौरा दिया और भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

भदोही में शिक्षक सम्मेलन के मौके पर आए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया. उनके भाषण के अंदाज से दिखा कि उन्होंने चुनाव प्रचार का आगाज कर दिया है. अखिलेश यादव ने इस सभा के माध्यम से साफ कर दिया है कि वह आने वाले 2022 का विधानसभा चुनाव सपा सरकार में किए गए विकास कार्यों के बल पर लड़ेंगे. उन्होंने सपा सरकार में कराए गए कई विकास कार्यों को गिनाया.

इसे भी पढ़ें : UP में BJP विकास, कानून व्यवस्था व राष्ट्रवाद के नाम पर लड़ेगी चुनाव : स्वतंत्र देव सिंह

कार्पेट एक्सपो मार्ट का दोबारा उद्घाटन

अखिलेश यादव ने कहा कि हमने भदोही में कालीन उद्योग से जुड़े निर्यातक और बुनकरों की बेहतरी के लिए एक दो नहीं, बल्कि कई काम किए. हमने यहां कार्पेट एक्सपो मार्ट बनाया. भदोही से बाबतपुर तक फोरलेन सड़क दी. हमने भदोही के कार्पेट एक्सपो मार्ट का उद्घाटन कर दिया था, लेकिन हमारे जो मुख्यमंत्री हैं, वह बहुत कमाल के मुख्यमंत्री हैं, उन्होंने उद्घाटन किए गए मार्ट का दोबारा उद्घाटन कर दिया. उन्होंने कहा कि यह पहली सरकार है जिसके पास रंग बदलने, नाम बदलने और दूसरे के काम को अपना काम बताने के अलावा कोई काम नहीं है.

इसे भी पढ़ें : सिर्फ छोटे दलों के साथ गठबंधन करेगी कांग्रेस – प्रदेश अध्यक्ष

सीएम को लैपटॉप चलाना नहीं आता : अखिलेश यादव

अखिलेश ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि हम समाजवादियों ने गरीब बच्चों के भविष्य को देखते हुए लैपटॉप बांटा. अभी सुनने में आया है कि यह सरकार स्मार्टफोन देने जा रही है. नौजवानों के पास स्मार्टफोन तो पहुंच ही गए हैं, लेकिन मुख्यमंत्री जी ने लैपटॉप इसलिए नहीं दिया कि उनको लैपटॉप चलाना खुद नहीं आता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज