लाइव टीवी

दबंग युवक ने बंधक बनाकर दलित लड़की से किया रेप, सुबह धमकी देकर छोड़ा
Bhadohi News in Hindi

भाषा
Updated: February 15, 2020, 4:52 PM IST
दबंग युवक ने बंधक बनाकर दलित लड़की से किया रेप, सुबह धमकी देकर छोड़ा
घर पहुंची किशोरी ने आपबीती परिजन को बताई जिसके बाद वे थाने पहुंचे. (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस उपाधीक्षक कालू सिंह (Deputy Superintendent of Police Kalu Singh) ने बताया की गुरुवार की रात सत्रह वर्षीय नाबालिग दलित लड़की शौच को गई थी. उसी वक्त मुकेश उसे जबरन अपने पम्पिंग सेट पर बने कमरे में ले गया जहां उसका मुंह दबाकर उसके साथ बलात्कार किया.

  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadohi) जिले के गोपीगंज (Gopiganj) इलाके में एक दबंग युवक ने नाबालिग दलित लड़की को कथित रूप से बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार (rape) किया. पुलिस ने घटना के सिलसिले में आरोपी मुकेश सिंह उर्फ रविंद्र प्रताप के खिलाफ मामला दर्ज कर किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा है.

पुलिस उपाधीक्षक कालू सिंह ने बताया की गुरुवार की रात सत्रह वर्षीय नाबालिग दलित लड़की शौच को गई थी. उसी वक्त मुकेश उसे जबरन अपने पम्पिंग सेट पर बने कमरे में ले गया जहां उसका मुंह दबाकर उसके साथ बलात्कार किया. सुबह किशोरी को यह कहकर भगा दिया कि किसी को बताया तो जान से मार डालेंगे. घर पहुंची किशोरी ने आपबीती परिजन को बताई जिसके बाद वे थाने पहुंचे. कालू सिंह ने बताया मुकेश सिंह के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर फरार आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. किशोरी की मेडिकल जांच कराई जा रही है.

वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था
उधर अयोध्या में ट्रेन से कटकर संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग लड़की की मौत मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. परिजनों का आरोप है कि लड़की के साथ पड़ोस में ही रहने वाले युवक ने चाकू दिखाकर रेप किया था और उसके 3 साथियों ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था. पीड़िता के पिता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के यहां प्रार्थना पत्र दिया था लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. इस बीच गांव में इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद बदनामी के डर से पीड़िता परेशान थी. शर्मिंदगी से आहत होकर युवती ने शुक्रवार देर शाम तकरीबन साढ़े चार बजे मालगाड़ी के सामने छलांग लगा दी. घटना में बुरी तरह घायल लड़की को श्रीराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.



ये भी पढ़ें- 

बिहार में क्या RJD को माइनस कर महागठबंधन बनाने की चल रही तैयारी?

पुलिसवाले ने अंदर जाने से रोका तो भड़के स्वास्थ्य मंत्री, कहा- इसे सस्पेंड करो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भदोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 4:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर