महज 180 रुपए के लिए युवक की पीट-पीटकर हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 5, 2019, 9:38 AM IST
महज 180 रुपए के लिए युवक की पीट-पीटकर हत्या
महज 180 रुपए के लिए युवक की हत्या

ढाबा पर खाना खाने के बाद ढ़ाबा मालिक ने युवक को 180 रुपए का बिल थमा दिया. इसके बाद दोनों की बीच विवाद हो गया. फिर होटल के कर्मचारियों ने युवक की हत्या कर दी.

  • Share this:
भदोही. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक की हत्या कर दी गई है. कहा जा रहा है कि मात्र 180 (180 rupees only) रुपए के लिए एक युवक की लाठी डंडो से पीट-पीटकर हत्या (Beaten to death with sticks) कर दी गई है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

घटना भदोही जिले के औराई कोतवाली इलाके की है
जानकारी के मुताबिक, घटना भदोही जिले के औराई कोतवाली इलाके की है. सहसेपुर गांव निवासी विशाल दुबे अपने ड्राइवर सूरज के साथ महाराजगंज के पास हाइवे पर स्थित सरदार ढाबा पर खाना खाने गए थे. खाना खाने के बाद ढाबा मालिक ने उन्हें 180 रुपए का बिल दिया, लेकिन विशाल दुबे को लगा कि बिल में ज्यादा रुपए जोड़े गए हैं. इसके बाद ढाबा मालिक से उनका विवाद हो गया.

कर्मचारियों के साथ मिलकर लाठी डंडो से दोनों युवको को पीटना शुरू कर दिया

इसके बाद कुछ ही देर में यह विवाद खुनी संघर्ष में बदल गया. आरोप है की ढाबा मालिक ने अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर लाठी डंडो से दोनों युवको को पीटना शुरू कर दिया, जिसमें विशाल तो किसी तरफ बच निकला. लेकिन उसके ड्राइवर सूरज सिंह को जमकर पीटा गया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने ढाबा मालिक को हिरासत में ले लिया है और पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया की 180 रुपए के बिल को लेकर मामूली विवाद हुआ था, जिसके बाद युवक से कई लोगों ने मिलकर मारपीट की है. इस घटना में जो भी दोषी हैं सभी पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

बोले गिरिराज- 30 लीटर दूध देने वाली बछिया पैदा करने की तैयारी

NRC पर आमने-सामने हुए नीतीश कुमार के दो मंत्री, कही

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भदोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 9:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...