लाइव टीवी

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर का यू-टर्न, वाराणसी से अब नहीं लड़ेंगे चुनाव

News18Hindi
Updated: April 17, 2019, 10:50 PM IST
भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर का यू-टर्न, वाराणसी से अब नहीं लड़ेंगे चुनाव
भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर का यू-टर्न, वाराणसी से अब नहीं लड़ेंगे चुनाव

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि वाराणसी में अगर नरेंद्र मोदी को हराना है तो दलित वोटों को एकजुट कर के रखना होगा. उन्होंने कहा कि वह वाराणसी से चुनाव न लड़कर एसपी-बीएसपी गठबंधन का समर्थन करेंगे

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2019, 10:50 PM IST
  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने के घोषणा के कुछ दिन बाद अब भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने अब अपना फैसला बदल दिया है. बुधवार को उन्होंने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी को हराना है तो दलित वोटों को एकजुट कर के रखना होगा. उन्होंने कहा कि वो वाराणसी से चुनाव नहीं लड़कर एसपी-बीएसपी गठबंधन का समर्थन करेंगे.

इससे पहले बसपा सुप्रीमो मायावती ने भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर को बीजेपी का एजेंट बताकर एससी वोट बांटने की साजिश का आरोप लगाया था. इस पर चंद्रशेखर ने मायावती पर तगड़ा पलटवार करते हुए पूछा कि जिन सवर्णों को टिकट मिला है, उनका बहुजन मिशन में क्या योगदान रहा है? चंद्रशेखर ने ट्वीट कर मायावती के आरोपों पर पलटवार किया था.

इसे भी पढ़ें :- भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का पलटवार, पूछा- मायावती बताएं बहुजन मिशन में सवर्णों का क्या है योगदान?

आजाद ने कहा कि एसपी-बीएसपी गठबंधन सतीश चंद्र मिश्रा को वाराणसी सीट से टिकट देती है तो भीम आर्मी गठबंधन का समर्थन करेगी. इससे पहले चंद्रशेखर ने आरोप लगाया था कि बहनजी को सतीश चंद्र मिश्रा गुमराह कर रहे हैं. बीएसपी के संस्थापक कांशीराम की टीम के साथियों को एक-एक कर पार्टी से निकलवा दिया और आज इतने बड़े विरोध के बाद भी ब्राहमणवादी, संविधान विरोधी लोगों को टिकट देकर संसद में भेजने की तैयारी चल रही है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 17, 2019, 10:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...