Home /News /uttar-pradesh /

न‍िर्वस्‍त्र पकड़ा गया दुष्‍कर्म का आरोप‍ी, बेहोशी का नाटक कर हो गया फरार

न‍िर्वस्‍त्र पकड़ा गया दुष्‍कर्म का आरोप‍ी, बेहोशी का नाटक कर हो गया फरार

थानाध्यक्ष राजीव कुमार शर्मा ने बताया पीड़िता के प्रार्थना पत्र के आधार पर पुलिस ने आरोपित कलुबा उर्फ भूरा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

थानाध्यक्ष राजीव कुमार शर्मा ने बताया पीड़िता के प्रार्थना पत्र के आधार पर पुलिस ने आरोपित कलुबा उर्फ भूरा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

आरोपी आधी रात को एक किसान के घर में घुसकर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था. इसी दौरान बगल में सो रही उसकी बहन की नींद खुद गई और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. उसकी आवाज से पूरा परिवार जाग गया और उन्‍होंने न‍िर्वस्‍त्र आरोपी की प‍िटाई शुरू कर दी. खबर है कि रंगे हाथों पकड़ा गया आरोप‍ी कहने लगा क‍ि पहले कपड़े पहन लूं, फ‍िर पीट लेना.

अधिक पढ़ें ...

    मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के भोजपुर थाना क्षेत्र (Bhojpur News) स्थित गांव में एक किसान के घर में घुसकर नाबालिग के साथ गांव के ही युवक को कथित रूप से दुष्कर्म (Molestation) करते पकड़ा गया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, क‍िशोरी के बगल में सो रही उसकी बड़ी बहन ने रात में बिस्तर पर कुछ हरकत महसूस की तो उसकी नींद खुल गई और बगल में युवक को देखकर उसकी चीख निकल गई, जिससे उसके परिजन जाग गए. उन्‍होंने न‍िर्वस्‍त्र आरोपित को पकड़ लिया और उसकी प‍िटाई शुरू कर दी. खबर है कि रंगे हाथों पकड़ा गया आरोप‍ी कहने लगा क‍ि पहले कपड़े पहन लूं, फ‍िर पीट लेना. इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जिसे देखकर वह बेहोशी का नाटक करने लगा. पुलिस उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची, जहां से वह चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस आरोपी के ठिकानों पर दबिश दे रही है, हालांकि अभी तक उसका सुराग नहीं मिला है.

    किशोरी के मुंह को कपड़े से दबाकर किया दुष्कर्म
    भोजपुर थाने की पुलिस ने इस घटना जानकारी देते हुए बताया कि यहां गांव में आधी रात को एक किसान के घर में कलुवा उर्फ भूरा नामक युवक घुस गया. परिजनों का आरोप है कि उसने किशोरी के मुंह को कपड़े से दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. आवाज सुनकर पीड़िता की बड़ी बहन की आंख खुल गई और उसने शोर मचा दिया, जिससे घर के सभी लोग जाग गए. खुद को फंसा देख आरोपी बिना कपड़े पहने ही भागने लगा, लेकिन घर के लोगों ने उसे पकड़कर पिटाई कर दी. किशोरी के परिवार ने डायल-112 पर पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया.

    ये भी पढ़ें- रेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर! 17 से 25 दिसंबर तक यूपी से गुजरने वाली कई ट्रेनें रद्द, कई के रूट डायवर्ट

    पुलिस ने बताया कि पुलिस किशोरी के माता- पिता के साथ आरोपित कलुवा उर्फ भूरा को लेकर थाने आ रही थी, तभी रास्ते में आरोपी बेहोशी का नाटक करने लगा. इस कारण पुलिस उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई, जहां इलाज के दौरान आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

    ये भी पढ़ें- शहीद विंग कमांडर पृथ्वी सिंह चौहान पर रखा जाएगा सरन नगर का नाम- आगरा के मेयर का ऐलान

    दुष्कर्म आरोपी के इस तरह फरार हो जाने से गुस्साए पीड़िता के परिजनों ने अस्पताल में ही हंगामा कर दिया. सूचना मिलने पर थाने से बाकी पुलिस बल पहुंच गया. पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है.

    थानाध्यक्ष राजीव कुमार शर्मा ने बताया पीड़िता के प्रार्थना पत्र के आधार पर पुलिस ने आरोपित कलुबा उर्फ भूरा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    Tags: Bhojpur news, Girl rape, UP police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर