लाइव टीवी

बीजेपी के पूर्व सांसद का बयान, '107 लड़के किसके लिए पैदा कर रहे मुसलमान'
Etawah News in Hindi

News18Hindi
Updated: October 9, 2019, 7:13 PM IST
बीजेपी के पूर्व सांसद का बयान, '107 लड़के किसके लिए पैदा कर रहे मुसलमान'
इटावा में दशहरा के मौके पर पूर्व सांसद रामविलास वेदांती ने ये बयान दिया है. (Photo-News18 Hindi)

पूर्व बीजेपी (BJP) सांसद रामविलास वेदांती (Ram Vilas Vedanti) का कहना है पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने लालकिले (Red Forte) से घोषणा की है कि जल्द ही जनसंख्या नियंत्रण कानून लाया जाएगा. देश की जनसंख्या तेजी से बढ़ रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2019, 7:13 PM IST
  • Share this:
इटावा. ‘एक खास धर्म विशेष के लोग ज्यादा बच्चे पैदा कर रहे हैं. बच्चों की संख्या बढ़ाकर उन्हें आतंकवादी (Terrorist) बनाया जा रहा है. पहले ये लोग चार शादिया करते हैं. फिर उन्हें तीन तलाक (Triple Talaq) देते हें. अयोध्या (ayodhya) के पास टांडा में एक मुसलमान (Muslim) ने 40 शादियां की हैं. उन शादियों से 100 बच्चे पैदा किए. इससे देश पर इस्लामिक आतंकवाद (islamic-terrorism) का खतरा मंडराने लगा है.’ ये कहना है इटावा (Etawa) के पूर्व सांसद रामविलास वेदांती (Ram Vilas Vedanti) का. दहशरा के मौके पर इटावा में वो एक कार्यक्रम में बोल रहे थे.

समारोह के दौरान पूर्व सांसद रामविलास वेदांती ने कहा, “एक खास धर्म के लोग देश की जनसंख्या को बढ़ाए जा रहे हैं. इससे कई तरह के खतरे पैदा हो गए हैं. 15 अगस्त को लालकिले से हमारे पीएम मोदी ने कहा था कि देश में जनसंख्या बढ़ती जा रही है. उस पर भी एक धर्म विशेष की जनसंख्या ज्यादा बढ़ रही है. इसीलिए पीएम ने घोषणा की है कि हम जल्द ही जनसंख्या नियत्रण कानून लाएंगे.

इसका फायदा कुछ ऐसे इस्लामिक कट्टरपंथी लोग उठाते हैं जो कई-कई शादियां कर रहे हैं. ये लोग कई शादियों कर अपनी बीवियों को तीन तलाक दे रहे हैं. तलाक देकर उनका उत्पीड़न किया जा रहा है. टांडा में एक मुस्लिम ने 40 शादियां की हैं. 40 बीवियों से उसके 107 लड़के हैं. अब जिसके 107 लड़के होंगे तो वो क्या करेंगे आप खुद सोच सकते हैं. ये ही वजह है कि हमारे देश पर इस्लामिक आतंकवाद का खतरा बढ़ता जा रहा है.”

ये भी पढ़ें-

दुश्मन के खिलाफ देश के इन 22 नेशनल हाइवे का इस्तेमाल करेगी Indian Air Force

Air Force पानी के रास्ते ‘surgical strike’ करने के लिए आर्मी को ऐसे बना रही ताकतवर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इटावा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 4:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर