Home /News /uttar-pradesh /

Big Breaking: अयोध्या में गणतंत्र दिवस से पहले बड़ी आतंकी साजिश, रेल हादसा कराने का प्लान नाकाम!

Big Breaking: अयोध्या में गणतंत्र दिवस से पहले बड़ी आतंकी साजिश, रेल हादसा कराने का प्लान नाकाम!

अयोध्या में रेल पुल पर स्लीपर और ट्रैक को जोड़ने वाले नट- बोल्ट गायब मिले हैं.

अयोध्या में रेल पुल पर स्लीपर और ट्रैक को जोड़ने वाले नट- बोल्ट गायब मिले हैं.

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) से पहले अयोध्या (Ayodhaya News) में एक बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है. यहां अयोध्या में रेल पुल पर स्लीपर और ट्रैक को जोड़ने वाले नट- बोल्ट गायब मिले हैं. यह रेल पुल जालपा नाले पर बना है और माना जा रहा है कि गणतंत्र दिवस (Republic Day 2022) से ठीक पहले बड़ा रेल हादसा (Train Accident) कराने की साजिश हो सकती है.

अधिक पढ़ें ...

अयोध्या. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) से पहले अयोध्या (Ayodhaya News) में एक बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है. यहां अयोध्या में रेल पुल पर स्लीपर और ट्रैक को जोड़ने वाले नट- बोल्ट गायब मिले हैं. यह रेल पुल रानोपाली रेलवे क्रॉसिंग और बड़ी बुआ रेलवे क्रासिंग के बीच जालपा नाले पर बना है और माना जा रहा है कि गणतंत्र दिवस (Republic Day 2022) से ठीक पहले बड़ा रेल हादसा (Train Accident) कराने की आतंकी साजिश हो सकती है.  इस संबंध में रेलवे ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं लखनऊ DRM भी इसकी जांच करवा रहे हैं. इस संबंध में रेलवे की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है.

इस मामले में DRM स्तर पर जांच बैठा दी गई है, जिसके बाद रेलवे अधिकारियों ने घटनास्थल पर जांच की. उनके मुताबिक, उन्हें आशंका है कि शरारती तत्वों या किसी बड़ी आतंकी साजिश के तहत यहां नट बोल्ट को खोला गया. वहीं 26 जनवरी को देखते हुए रेलवे इस मामले को बेहद संवेदनशीलता से ले रहा है.

इस मामले में आरपीएफ और इंजीनियर की संयुक्त टीम ने अपनी रिपोर्ट डीआरएम कार्यालय को सौंप दी है. आरपीएफ ने ही नट बोल्ट गायब होने की सूचना अयोध्या कोतवाली पुलिस को दी थी. वहीं संयुक्त टीम ने रिपोर्ट में सतर्क निगरानी रखने की सलाह दी है.

विस्तृत समाचार के लिए बने रहें News18 हिन्दी के साथ…

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर