दसवीं के छात्र को टीचर ने नंगा कर डंडे से बुरी तरह से पीटा, VIDEO वायरल

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2019, 4:27 PM IST
दसवीं के छात्र को टीचर ने नंगा कर डंडे से बुरी तरह से पीटा, VIDEO वायरल
छात्र की पिटाई का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा वायरल कर दिया गया (Demo Pic)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (bijnor) में दसवीं के छात्र (Student) को टीचर (Teacher) ने नंगा कर बेहरमी से डंडे से पीटा. छात्र को नंगा कर पिटाई किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
बिजनौर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (bijnor) में दसवीं के छात्र (Student) को टीचर (Teacher) ने नंगा कर बेहरमी से डंडे से पीटा. छात्र को नंगा कर पिटाई किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इस मामले को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (Akhil Bharatiya Vidyarthi Parishad/ABVP) ने कॉलेज के गेट पर धरना प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग की. वहीं पीड़ित के परिजनों ने टीचर के विरुद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. जिसके आधार पर पुलिस ने वायरल वीडियो की जांच कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना बिजनौर के नगीना देहात इलाके के एचबीएम स्कूल की है. पीड़ित छात्र दिव्यांशू ने आरोप लगाते हुए बताया, 'शनिवार 31 अगस्त को वह स्कूल आया था तब उसे बुखार था. कक्षा में लगे पंखे नहीं चल रहे थे. जिससे उसे ज्यादा गर्मी लग रही थी. इसकी वजह से वह क्लास के गेट पर खड़ा हो गया था. तभी शिक्षक मोहम्मद हैदर अली ने अभद्र भाषा कर प्रयोग करते हुए कहा- 'तुझे बहुत गर्मी लग रही है', इसके बाद उसकी पैंट-शर्ट उतरवा कर डंडे से बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया.'

छात्र की पिटाई का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा वायरल कर दिया गया. जिसके बाद पीड़ित छात्र के पिता ने मामले को लेकर आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज करवा. वहीं इस वायरल वीडियो को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के छात्रों ने कॉलेज के गेट पर धरना प्रदर्शन कर पुलिस से आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई.

वायरल वीडियो को लेकर बिजनौर के एसपी देहात विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि एक वीडियो हमारे पास आया था. जिसमें एक शिक्षक द्वारा बच्चे को नंगा कर पीटा जा रहा था. वहीं वीडियो में पिटने वाले छात्र के परिजनों ने शिक्षक के विरुद्ध शिकायत दी. उस पर कार्रवाई करते हुए वीडियो की जांच की गई. जिसके बाद आरोपी शिक्षक हैदर अली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

(रिपोर्ट- शकील अहमद)

ये भी पढ़ें-

महिला के सामने सिपाही ने रखी शर्त, कहा- पहले शारीरिक संबंध बनाओ, फिर..
Loading...

UP में अनुप्रिया पटेल को एक और झटका देने को तैयार BJP!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 4:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...