• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

UP: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Bijnor: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया गहरा दुख

Bijnor: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया गहरा दुख

Road Accident: सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चे को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

  • Share this:

बिजनौर. मेरठ के परतापुर थानाक्षेत्र में सोमवार सुबह दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस (Delhi-Meerut Expressway) वे पर हुए दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वाले बिजनौर (Bijnor) के माले मोहल्ले के रहने वाले बताए गए हैं. उधर,- मेरठ एक्सप्रेस वे पर हुई मार्ग दुर्घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताते हुए पीड़ितों की तत्काल सहायता के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं.  सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए वहीं जानकारी लगने पर परिजन मेरठ पहुंच रहे हैं. बताया गया कि नींद की झपकी लगने से तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी, जिससे एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

जानकारी के अनुसार दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर आज सुबह एक भीषण हादसे में चार महिलाओं समेत पांच लोगों की जान चली गई. बताया गया कि ब्रेजा कार सवार ताजिम निवासी बिजनौर अपने बेटे को दिल्ली एयरपोर्ट छोड़कर परिवार सहित वापस बिजनौर लौट रहा था. इसी दौरान नींद की झपकी लगने से कार का संतुलन बिगड़ गया और कार तेज रफ्तार होने के कारण टोल प्लाजा के पास खड़े ट्रक में जा घुसी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आठ माह का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चे को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

8 माह का बच्चा भी घायल
पुलिस के अनुसार मरने वालों के नाम ताजीम 30 वर्ष, अस्माश 28 वर्ष पत्नी ताजीम, जुबैरिया 16 पुत्री जसीम, नफीसा फातुम 60 पत्नी शाहिद, फाजिला 30 पत्नी जाहिल, उमेर 8 माह का बच्चा है, जो ताजीम का बेटा है जिसे जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. पांच लोगों की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज