हाथरस केस: AAP सांसद संजय सिंह बोले- पीड़ित परिवार को अपने घर में रखने को तैयार

पीड़ित परिवार को अपने घर में रखने को तैयार (file photo)
पीड़ित परिवार को अपने घर में रखने को तैयार (file photo)

इससे पहले संजय सिंह (Sanjay Singh) ने योगी सरकार पर आरोप लगाया है कि हाथरस मामले मे योगी सरकार आरोपियों को बचाने में जुटी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 7:57 PM IST
  • Share this:
बिजनौर. उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड (Hathras Case) को लेकर सियासत गरमाई हुई है. आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने एक बार फिर सूबे की योगी सरकार (Yogi Government) ने निशाना साधा. आप सांसद ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि हाथरस की गुड़िया के परिवार को आदित्यनाथ राज में खौफ में रहने की जरूरत नहीं है. शनिवार को संजय सिंह ट्वीट कर बताया कि उनकी हाथरस में पीड़िता के चाचा से फोन पर बात हुई है औऱ उन्होंने उनसे दिल्ली स्थिति अपने आवास पर साथ रखने का अनुरोध किया है.

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि बच्चियों के साथ हो रहे दुष्कर्म पर योगी सरकार आरोपियों पर मेहरबान है. उन्होंने कहा कि बलिया कांड पर सरकार बीजेपी विधायक को बचाने की फिराक में है. आप नेता ने बाराबंकी में हुई रेप की घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को घेरते हुये कहा कि 'बाराबंकी में हैवानियत होती है, आये दिन ऐसी घटना घट रही है. वहीं यूपी में आए दिन बेटियां मौत को गले लगा रहीं हैं.


गांव में नहीं रहना चाहता पीड़िता का परिवार



इससे पहले हाथरस पीड़िता के भाई का बयान सामने आया था. भाई का कहना है कि वह गांव में रहना नहीं चाहता है. वह चाहता है कि केस को दिल्ली ट्रांसफर कर दिया जाए. उन्‍होंने कहा कि रोजगार की वजह से वह परिवार के साथ दिल्ली शिफ्ट होना चाहते हैं. पीड़ि‍ता के भाई का मानना है कि दिल्ली केस ट्रांसफर हो जाएगा तो वहां रहकर वह केस की पैरवी कर सकते हैं. सीबीआई द्वारा पूछताछ की बात पर पीड़ि‍ता के भाई ने कहा कि उन्‍होंने घटना से जुड़ी पूरी जानकारी सीबीआई को दे दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज