Home /News /uttar-pradesh /

बिजनौर: नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर BAMS छात्रा के साथ गैंगरेप, दोस्तों ने बनाया Video

बिजनौर: नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर BAMS छात्रा के साथ गैंगरेप, दोस्तों ने बनाया Video

युवती बिजनौर के छात्रावास में रहकर बीएएमएस का कोर्स कर रही है (प्रतीकात्मक फोटो)

युवती बिजनौर के छात्रावास में रहकर बीएएमएस का कोर्स कर रही है (प्रतीकात्मक फोटो)

Gang Rape in Bijnor: पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट और गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस उपाधीक्षक कुलदीप गुप्ता ने बताया कि युवती बिजनौर के छात्रावास में रहकर बीएएमएस का कोर्स कर रही है. पीड़ित छात्रा का मेडिकल कराकर स्लाइड जांच के लिए भेजी गयी है और पीड़िता का अदालत में बयान दर्ज करा दिए गये हैं.

अधिक पढ़ें ...

बिजनौर. उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor) में कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर युवती के साथ गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है. जहां BAMS की एक छात्रा ने आरोप लगाया कि उसकी सहेली के भाई और उसके साथी ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया तथा उसका वीडियो बना लिया. पीड़िता का मेडिकल करा कर अदालत में बयान दर्ज कराया गया है. घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार हो गए. पुलिस फरार आरोपी की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

जानकारी के मुताबिक बिजनौर में बीएएमएस कर रही छात्रा को बर्थडे पार्टी में ले जाने की बात कह कर नगीना के एक होटल में ले गए. जहां उमेर और अब्दुल ने कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. शिकायत में कहा गया है कि दोनों लड़को ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई जिससे वह बेहोश हो गयी और होश आने पर उसे पता चला कि दोनों ने दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया. महिला ने बताया कि दोनों आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए मारपीट कर उससे रूपए भी छीन लिए और देर रात उसे सड़क पर छोड़ गये. पीड़ित छात्रा ने पुलिस में तहरीर दी.

सड़क हादसे के बाद नहीं खुला कार का सेंट्रल लॉक, जिंदा जलकर 3 लोगों की मौत

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट और गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस उपाधीक्षक कुलदीप गुप्ता ने बताया कि युवती बिजनौर के छात्रावास में रहकर बीएएमएस का कोर्स कर रही है. पीड़ित छात्रा का मेडिकल कराकर स्लाइड जांच के लिए भेजी गयी है और पीड़िता का अदालत में बयान दर्ज करा दिए गये हैं. पुलिस उपाधीक्षक के मुताबिक अभियुक्तों की गिरफ्तारी को कई स्थानों पर दबिश दी गयी है और शीघ्र उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Tags: Bijnor news, Crime against women, Gang Rape, Student Rape, Up crime news, UP news, UP police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर