लाइव टीवी

बिजनौर: डबल मर्डर के फरार आरोपी ने प्रेमिका के सीने में उतारी पांच गोलियां

शकील अहमद (कांग्रेस) | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 30, 2019, 5:21 PM IST
बिजनौर: डबल मर्डर के फरार आरोपी ने प्रेमिका के सीने में उतारी पांच गोलियां
डबल मर्डर के फरार आरोपी अश्वनी

बता दें आरोपी अश्वनी उर्फ़ जॉनी ने चार दिन पहले ही दो भाइयों को मौत के घाट उतारा था.

  • Share this:
बिजनौर. डबल मर्डर (Double Murder) के फरार आरोपी ने सोमवार को एक बार फिर दिलदहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया. थाना स्योहारा के दौलताबाद इलाके में फरार आरोपी ने घर में घुसकर अपनी प्रेमिका को पांच गोलियां मारकर फरार हो गया. प्रेमिका के सीने में पांच गोलियां लगी हैं और उसे गंभीर हालत में अस्पताल (Hospital) में एडमिट कराया गया है. बता दें आरोपी अश्वनी उर्फ़ जॉनी ने चार दिन पहले ही दो भाइयों को मौत के घाट उतारा था. इस मामले में अभी पुलिस (Police) उसे पकड़ भी नहीं पाई थी कि उसने एक और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया.

बताया जा रहा है कि प्रेमिका की शादी किसी और जगह तय हो जाने से अश्वनी नाराज था. आज उसने घर में घुसकर प्रेमिका के सीने में पांच गोलियां उतार दी. इस बार भी वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. फिलहाल गंभीर हालात में पीड़िता को सामुदायिक स्वास्थ्य से केंद्र से  मुरादाबाद जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. मामले में पुलिस अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. उसका कहना है कि आरोपी की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं. पुलिस उसकी तलाश में उत्तराखंड व दिल्ली में दबिश दे रही है.

ई-रिक्शा में बैठकर हुआ फरार

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक प्रेमिका को घर में घुसकर गोलियों से छलनी करने के बाद आरोपी अश्वनी ईरिक्शा पर बैठकर फरार हो गया. जब ग्रामीणों ने उसका पीछा किया तो वह उतरकर खेतों की तरफ भागा. पुलिस के मुताबिक चार दिन पहले ही आरोपी ने बढ़ापुर में डबल मर्डर को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें:

आखिर क्यों नामांकन से पहले आजम की पत्नी ने भरा 30 लाख का जुर्माना
आजम खान के किले को बचाने मैदान में उतरीं पत्नी तजीन फातिमा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिजनौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 30, 2019, 5:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर