बिजनौर: कुत्ता खरीदने को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, 2 की मौत, 1 गंभीर
Bijnor News in Hindi

बिजनौर: कुत्ता खरीदने को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, 2 की मौत, 1 गंभीर
बिजनौर में कुत्ता खरीदने को लेकर दो पक्षों में फायरिंग हो गई, जिसमे एक शख्स की मौत हो गई है. (सांकेतिक तस्वीर)

एसपी बिजनौर (SP Bijnor) संजीव त्यागी ने बताया कि कुत्ते की खरीदारी को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था. दोनों पक्षों को पाबंद किया गया था. अवैध असलहों से फायरिंग में दो की मौत हुई है. मरने वालों में एक व्यक्ति एक पक्ष का और एक राहगीर शामिल है.

  • Share this:
बिजनौर. उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor) में कुत्ते की खरीदारी को लेकर पक्ष आमने-सामने आ गए. इस दौरान विवाद इतना बढ़ा कि दोनो पक्षों में गोलियां (Firing) चल गईं. इस गोलीबारी में दो लोगों की मौत (Death) हो गई है, वहीं घटना में घायल एक शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया है. थाना धामपुर के पाडली मांडू का ये मामला है. उधर फरार आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

मामले में एसपी बिजनौर संजीव त्यागी ने बताया कि कुत्ते की खरीदारी को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था. दोनों पक्षों को पाबंद किया गया था. अवैध असलहों से फायरिंग में दो की मौत हुई है. मरने वालों में एक व्यक्ति एक पक्ष का और एक राहगीर शामिल है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाकर दबिश जारी है.

आईजी ने किया रात भर कैंप



उधर देर रात घटनास्थल का आईजी रेंज मुरादाबाद ने निरीक्षण किया और पुलिस को जरूरी निर्देश दिए हैं. इस दौरान आईजी ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है.



राहगीर प्रशांत की मौत, चाचा सुरेंद्र गंभीर

जानकारी के अनुसार मंगलवार रात कुत्ता खरीदने को लेकर पक्षों में विवाद हो गया, इस दौरान फायरिंग में राहगीर प्रशांत की मौत हो गई, वहीं उसके चाचा सुरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए. इस दौरान एक पक्ष के केहर सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें छापेमारी कर रही हैं.

इनपुट : शकील/ऋषभ मणि त्रिपाठी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading