Home /News /uttar-pradesh /

फेसबुक पोस्ट कर चंपत राय पर लगाया जमीन कब्जाने का झूठा आरोप, तीन के खिलाफ दर्ज हुई FIR

फेसबुक पोस्ट कर चंपत राय पर लगाया जमीन कब्जाने का झूठा आरोप, तीन के खिलाफ दर्ज हुई FIR

चंपत राय पर गोशाला और डिग्री कॉलेज की जमीन कब्जाने का लगाया था आरोप

चंपत राय पर गोशाला और डिग्री कॉलेज की जमीन कब्जाने का लगाया था आरोप

UP News: विनीत नारायण नाम के शख्स ने अपनी फेसबुक आईडी के ज़रिए चंपत राय पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इस पोस्ट में विनीत ने चंपत राय पर कब्जाने का आरोप लगाया था.

बिजनौर. श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट (Sri Ram Janambhumi Teerth Kshetra Trust) के महासचिव चंपत राय (Champat Rai) के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में बिजनौर (Bijnor) के नगीना थाने में तीन के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस के अधिकारी पूरे मामले की बारीकी से जांच पड़ताल में जुट गए. पुलिस की एफआईआर के मुताबिक विनीत नारायण ने  फेसबुक पोस्ट में चंपत राय पर गोशाला और डिग्री कॉलेज की जमीन कब्जाने का आरोप लगाया था.

दरअसल, चंपत राय का पुश्तैनी घर बिजनौर के नगीना के सरायमीर में है. 1980 में चंपत राय ने बिजनौर छोड़ दिया था. चंपत राय के छह भाई है, जिनमे से एक कि मृत्यु हो चुकी है. अभी हाल ही में विनीत नारायण नाम के शख्स ने अपनी फेसबुक आईडी के ज़रिए चंपत राय पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने के बाद चंपत राय के भाई संजय बंसल ने पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए थाने में तीन के खिलाफ तहरीर दी. जिसके बाद विनीत नारायण, अल्का लाहौटी और रजनीश के खिलाफ बिजनौर के नगीना थाने में संगीन धाराओं में केस दर्ज किया गया.

भाई ने बताया राजनीतिक साजिश
चंपत राय के भाई सुनील कुमार बंसल की माने तो उनके भाई चंपत राय व परिवार के लोगों को बेवजह बदनाम करने की साजिश की जा रही है, जबकि हमारा व भाई का गोशाला व महाविद्यालय से कोई लेना देना नहीं है. राजनीति व चुनाव नजदीक होने की वजह से बदनाम करने की साजिश रची जा रही है.

एसपी बोले आरोप बेबुनियाद
अलका लाहौटी नाम की महिला विदेश छोड़कर नगीना इलाके की कृष्ण गोशाला में रहकर गाय की सेवा कर रही थी. केस दर्ज होने के बाद लाहौटी नज़र नही आ रही है. एसपी डॉक्टर धर्मवीर सिंह के मुताबिक तीन के खिलाफ नगीना में केस दर्ज कर लिया गया है चंपत राय के खिलाफ फेसबुक पर हुई टिप्पणी बिल्कुल निराधार व बेबुनियाद हैं. उन पर लग रहे आरोप असत्य है. साथ ही आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पूरे मामले की विवेचना की जा रही है.

Tags: Bijnor news, UP news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर